1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस तलाकशुदा अभिनेत्री के प्यार में पागल था बॉलीवुड का ये खूंखार विलेन, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी

इस तलाकशुदा अभिनेत्री के प्यार में पागल था बॉलीवुड का ये खूंखार विलेन, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

This Divorced Actress Was Madly In Love With This Dreaded Villain Of Bollywood Knowing The Name Will Surprise You Too

मुंबई: बॉलीवुड की बात करें तो यहां आए दिन कई सितारों के दिल मिलते हैं तो टूटते भी हैं वहीं आपको ये भी बता दें की कुछ सितारे प्यार के मामले में ऐसे हो गए थें की उनकी चर्चाएं आज भी होने लगती है। जी हां हम बात कर रहे हैं बड़े पर्दे के मशहूर विलेन के रूप में अपना किरदार निभाने वाले एक्‍टर आशुतोष राणा की। इनको इनकी शानदार अभिनय के कारण जाना जाता है वहीं ये भी बता दें की आशुतोष का उन कलाकारों में शुमार किये जाते हैं जो अपने किरदार को दिल से जीते हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

उन्‍होंने गंभीर फिल्‍मों से लेकर हॉरर फिल्‍मों में उम्‍दा अदाकारी का परिचय दिया है। आशुतोष बॉलीवुड के साथ साथ मराठी, कन्नड, तेलुगू और तमिल फ़िल्म उद्योगों में भी कार्य कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन्होंने “काली – एक अग्निपरीक्षा” नामक धारावाहिक में भी अभिनय किया है। आपको शायद पता नहीं होगा की मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव के रहने वाले आशुतोष फिल्मों मे आने से पहले वकील बनना चाहते थे मगर उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और ये फेमस स्टार आज एक बेहतरीन एक्टर बन गया ।

इन्होने अपनी शुरुआती पढ़ाई यंही से संपन की हैं। वह अपने कॉलेज के दिनों में रामलीला में रावण का किरदार निभाया करते थे। बताते चलें की जब इन्होने फिल्म में अपना कदम रखा तो लोगों ने इनके विलेन वाले किरदारों को बेहद सराहा, मोटी-मोटी आंखें, माथे पर सिलवटें और चेहरे पर मुस्कान, के साथ आशुतोष ने फिल्मी पर्दे पर एक खास पहचान बनाई है। संघर्ष फिल्म में आशुतोष के विलेन वाले रोल की काफी सराहना हुई थी।

आशुतोष के अभिनय की शुरुआत की बात हो तो आशुतोष ने बचपन में अपने गांव में होने वाली रामलीला में रावण का किरदार निभाया था। बता दें की उनके दादा जी चाहते थे कि वह एक्टिंग में करियर बनाएं जिसके लिए उन्हे उनके दादा ने सलाह दी, तभी आशुतोष ने अभिनय की ओर ध्यान दिया। टीवी सीरियल के बाद इन्होने हिंदी सिनेमा में साल 1995 में डेब्यू किया था। इन्हे हिंदी सिनेमा में पहचान काजोल स्टारर फिल्म दुश्मन से मिली। इस फिल्म में राणा ने साइको किलर की भूमिका अदा की थी। इन्होने दक्षिण की फिल्मों में भी अभिनय किया है, वह दक्षिण में जीवा के नाम से विख्यात हैं।

वहीं अगर हम आशुतोष की लव लाईफ की बात करें तो उन्‍होंने फिल्‍म ‘हम आपके है कौन’ में सलमान खान की भाभी के किरदार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेणुका शहाणे से शादी की है। दोनों की मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात गायिका राजेशवरी सचदेव ने करवाई थी। उस समय तक आशुतोष तो रेणुका के बारे में थोड़ा-बहुत जानते थे लेकिन रेणुका उनसे बिल्‍कुल अंजान थी।

पढ़ें :- Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

उस दौरान रेणुका पहले से शादीशुदा थी लेकिन उनकी शादी टूट गई थी और आशुतोष रेणुका से शादी करना चाहते थें। लगभग ढाई साल बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादीशुदा लाईफ शानदार चल रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...