1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान का ये धाकड़ तेज गेंदबाज ले सकता है अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का फैसला वापस

पाकिस्तान का ये धाकड़ तेज गेंदबाज ले सकता है अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का फैसला वापस

दुनिया भर के बल्लेबाजों को सर पकड़ के बैठने का समय आ गया है। खबर है कि पाकिस्तान के शानदार गेंदबाज रहे मोहम्मद आमिर सन्यास का फसला वापस ले कर पुन: अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया भर के बल्लेबाजों को सर पकड़ के बैठने का समय आ गया है। खबर है कि पाकिस्तान के शानदार गेंदबाज रहे मोहम्मद आमिर सन्यास का फसला वापस ले कर पुन: अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया ने रविवार को बताया कि मोहम्मद आमिर फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं, क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने अपना पद छोड़ने का फैसला किया है।

पढ़ें :- IND vs ZIM : दीपक हुड्डा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लगातार 16 मैच जीतने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

बता दें कि 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने दिसंबर 2020 में यह कहते हुए रिटायरमेंट ले लिया था कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा था, “मैं अभी के लिए क्रिकेट छोड़ रहा हूं, क्योंकि मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।”

ऐसा माना जाता है कि 36 टेस्ट, 61 एकदिवसीय और 50 टी20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर रमीज राजा के इस्तीफा देने के बाद खुद ही रिटायरमेंट का फैसला वापस लेने का ऐलान करेंगे। आमिर ने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि मैं इस तरह की यातना सहन कर सकता हूं। मैंने 2010 से 2015 तक बहुत सारी यातनाएं झेली हैं, जिसके लिए मैंने अपना समय दिया। मुझे यह कहकर प्रताड़ित किया गया कि पीसीबी ने मुझ पर काफी निवेश किया है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...