WhatsApp का ये फीचर हो सकता है खत्म

whatsapp
WhatsApp में आया मीडिया क्विक एडिट का नया फीचर्स, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। सबसे लोकप्रिय मेस्सजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही अपने एक फीचर में बड़ा बदलाव करने वाला है। WAbetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रॉयड स्मार्टफोन के पुराने वॉट्सऐप स्टिकर्स को एक नया मेकओवर दिया जाएगा। जल्द ही वॉट्सऐप Doodle Drawer से इमोजी के स्टिकर्स हटाएगा और यहां कुछ नए 3D इमोजी जोड़े जा सकते हैं।

This Feature Of Whatsapp Can Be Over :

दरअसल, वॉट्सऐप इस फीचर को इंप्रूव करने पर काम कर रहा है और ये अभी डेवेलपमेंट में है। अभी ये साफ नहीं है कि ये फीचर कब आम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं वॉट्सऐप इस तरह के कई दूसरे फीचर्स पर भी काम कर रहा है।

वहीं, WhatsApp के आने वाले फीचर्स में से एक एनिमेटेड स्टिकर्स शामिल है। WAbetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp Doodle UI फिलहाल WhatsApp के वर्जन 2.19.106 बीटा वर्जन में है। वॉट्सऐप आने वाले समय में मौजूदा इमोजी स्टिकर्स को हटा कर ऑफिशियल इमोजी से रिप्लेस किया जाएगा।

यही नहीं WhatsApp से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो यूजर्स की प्राइवेसी के लिए कंपनी स्क्रीनशॉट ब्लॉक का फीचर देने की तैयारी में है। इस फीचर के तहत आफ किसी को अपने चैट का स्क्रीनशॉट लेने से ब्लॉक कर सकते हैं। न आप उस चैट की स्क्रीनशॉट ले सकेंगे न जिसके साथ आप चैट कर रहे हैं वो आपके मैसेज की स्क्रीनशॉट ले सकेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक ये फीचर अभी टेस्टिंग में है और कुछ समय बाद इसे बीटा वर्जन में दिया जाएगा। अब ये साफ नहीं है कि ये फीचर पहले आईफोन में आएगा या एंड्रॉयड में। प्राइवेसी और सिक्योरिटी के लिए वॉट्सऐप ने बायोमैट्रिक ऑथेन्टिकेशन का फीचर पहले आईफोन में दिया है। अब बताया जा रहा है कि ऐसा ही फीचर एंड्रॉयड के लिए भी लाया जा रहा है।

नई दिल्ली। सबसे लोकप्रिय मेस्सजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही अपने एक फीचर में बड़ा बदलाव करने वाला है। WAbetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रॉयड स्मार्टफोन के पुराने वॉट्सऐप स्टिकर्स को एक नया मेकओवर दिया जाएगा। जल्द ही वॉट्सऐप Doodle Drawer से इमोजी के स्टिकर्स हटाएगा और यहां कुछ नए 3D इमोजी जोड़े जा सकते हैं। दरअसल, वॉट्सऐप इस फीचर को इंप्रूव करने पर काम कर रहा है और ये अभी डेवेलपमेंट में है। अभी ये साफ नहीं है कि ये फीचर कब आम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं वॉट्सऐप इस तरह के कई दूसरे फीचर्स पर भी काम कर रहा है। वहीं, WhatsApp के आने वाले फीचर्स में से एक एनिमेटेड स्टिकर्स शामिल है। WAbetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp Doodle UI फिलहाल WhatsApp के वर्जन 2.19.106 बीटा वर्जन में है। वॉट्सऐप आने वाले समय में मौजूदा इमोजी स्टिकर्स को हटा कर ऑफिशियल इमोजी से रिप्लेस किया जाएगा। यही नहीं WhatsApp से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो यूजर्स की प्राइवेसी के लिए कंपनी स्क्रीनशॉट ब्लॉक का फीचर देने की तैयारी में है। इस फीचर के तहत आफ किसी को अपने चैट का स्क्रीनशॉट लेने से ब्लॉक कर सकते हैं। न आप उस चैट की स्क्रीनशॉट ले सकेंगे न जिसके साथ आप चैट कर रहे हैं वो आपके मैसेज की स्क्रीनशॉट ले सकेगा। मिली जानकारी के मुताबिक ये फीचर अभी टेस्टिंग में है और कुछ समय बाद इसे बीटा वर्जन में दिया जाएगा। अब ये साफ नहीं है कि ये फीचर पहले आईफोन में आएगा या एंड्रॉयड में। प्राइवेसी और सिक्योरिटी के लिए वॉट्सऐप ने बायोमैट्रिक ऑथेन्टिकेशन का फीचर पहले आईफोन में दिया है। अब बताया जा रहा है कि ऐसा ही फीचर एंड्रॉयड के लिए भी लाया जा रहा है।