1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये…

इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये…

कुछ दिनों पहले एक फेमस फीमेल सिंगर ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया था। एक इंटरव्‍यू के दौरान पॉपुलर फीमेल सिंगर हेमा सरदेसाई (Singer Hema Sardesai) ने बताया कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में आइटम गर्ल (Item girl) भी रह चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कुछ दिनों पहले एक फेमस फीमेल सिंगर ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया था। एक इंटरव्‍यू के दौरान पॉपुलर फीमेल सिंगर हेमा सरदेसाई (Singer Hema Sardesai) ने बताया कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में आइटम गर्ल (Item girl) भी रह चुकी हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan पर आई ऐसी मुसीबत कि कौड़ियों के दाम बेच रहे करोड़ों की गाड़ियां

आपको बता दें, उन्‍होंनें बताया कि स्‍ट्रगल के दिनों में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई लोग उनके साथ सोना चाहते थे। हेमा (Singer Hema Sardesai) ने कहा कि चकाचौंध से भरी इस फिल्‍मी दुनिया में बुरी नीयत वाले कई लोग भरे पड़े हैं जो किसी की मजबूरी का फायदा उठाना बखूबी जानते हैं। अपने स्‍ट्रगल के दिनों को याद करते हुए हेमा ने कहा कि उन दिनों उन्‍हें कोई अच्‍छा आदमी नहीं मिला।

स्‍टूडियो में जाने पर लोग उन्‍हें हवस की नज़रों से घूरते थे और कई लोग तो उनके साथ सोना भी चाहते थे। काम देने के नाम पर दूसरों का उदाहरण देकर सोने के लिए मजबूर कर देते थे। लेकिन मैं उस मुश्किल वक्‍त में भी मजबूत रही और अपने करियर में आगे बढ़ी।

कई बड़े स्टार्स संग कर चुकीं हैं काम 

आज हेमा सरदेसाई (Singer Hema Sardesai)  बॉलीवुड में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। अब उन्‍हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि हेमा बागबान, असंभव, हम दो हमारे दो और जोश जैसी सुपरहिट फिल्‍मों के लिए गाने गा चुकी हैं। हेमा (Singer Hema Sardesai) ने अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) से लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तक के साथ काम किया है।

इससे पहले भी फिल्‍मी दुनिया की ये कड़वी सच्‍चाई दुनिया के सामने आ चुकी है। बॉलीवुड की कई टॉप अभिनेत्रियां भी कास्टिंग काउच (casting couch) के बारे में बात कर चुकी हैं। हालांकि हेमा सरदेसाई (Singer Hema Sardesai) के इस इंटरव्‍यू से पता चलता है कि सिर्फ एक्‍टर्स को ही नहीं बल्कि सिंगर्स को भी इस तरह की सिचुएशन से गुज़रना पड़ता है। यहां तक कि रणवीर सिंह जैसे टॉप एक्‍टर भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में ऐसा कुछ कर चुके हैं।

पढ़ें :- Corona positive होते ही Shahrukh Khan ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले- ममता का चमचा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...