1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बाहुबली की इस फिल्म को नक्सली हमले का डर, कई पुलिसकर्मियों की निगरानी में होगी शूटिंग

बाहुबली की इस फिल्म को नक्सली हमले का डर, कई पुलिसकर्मियों की निगरानी में होगी शूटिंग

By आराधना शर्मा 
Updated Date

This Film Of Bahubali Is Afraid Of Naxalite Attack Shooting Will Be Under The Supervision Of Many Policemen

मुंबई: बाहुबली फेम प्रभास ने अपने आगामी और बिग बजट फिल्मों की घोषणा कर दी है। इस फेहरिस्त में एक नाम शामिल है सालार का भी। केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। केजीएफ 2 के शूटिंग का सारा काम खत्म करने का बाद अब उनका सारा फोकस सलार के ऊपर आ गया है। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग की जगह पर नक्सली का डर छाया हुआ है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

कोरोना वायरस के अनलॅाक के बाद शूटिंग को लेकर मेकर्स अब किसी भी प्रकार की देरी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में नक्सली का खतरा फिल्म के लिए डर पैदा कर रहा हैै। इसके लिए मेकर्स और प्रभास ने मिलकर एक प्लानिंग की है जो कि चर्चा में आ गई है।

कोलमाइन्स में होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजीएफ 2 फेम निर्देशक प्रशांत नील की इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने खुले कोलमाइन्स को शूटिंग के लिए सही माना है। फिल्म के कई अहम सीन गोदावरीखानी कोल माइन्स में फिल्माया जाएगा।

पढ़ें :- Ankita Lokhande ने शर्ट पहन दिखाई सेक्सी अदाएं, फोटो देख फैंस की उडी रातों की नींद

आपको बता दें, जहां पर ये शूटिंग तय की गई है वो जगह नक्सलियों के इलाके में आता है। ऐसे में पूरी टीम को इससे खतरा हो सकता है। ये भी बताया जा रहा है कि यहां पर अवैध तौर से कोयला निकालने की आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कोयला खदान में शूटिंग करने से पहले रामागुंडम के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायण से प्रभास ने मुलाकात की। ये तय हुआ कि 40 पुलिसकर्मियों की निगरानी में शूटिंग करवाई जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...