1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म किया गया घोषित, रश्मि सोमवंशी ने जताई खुशी

इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म किया गया घोषित, रश्मि सोमवंशी ने जताई खुशी

हरियाणवी फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होती' को सोमवार को 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म घोषित किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ को सोमवार को 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म घोषित किया गया है। इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभाने वाली रश्मि सोमवंशी का कहना है कि फिल्म का श्रेय सतीश कौशिक को जाता है, जिन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

रश्मि ने कहा, “मुझे सतीश सर के माध्यम से फिल्म मिली, क्योंकि उन्होंने ‘ए बिलियन कलर स्टोरी’ में मेरा काम देखा था, जो उनके द्वारा निर्मित थी। ‘जी कुत्ता सै’ और ‘ए बिलियन कलर स्टोरी’ जैसी स्वतंत्र फिल्मों में काम करने के बाद जो हरियाणवी फिल्म थी, मेरे लिए एक नया अनुभव था। मुझे खुशी है कि फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है।”

सतीश कौशिक ने फिल्म में जयदेव चौधरी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्माण कौशिक की पत्नी शशि ने किया है। आपको बता दें कि 2019 के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं हैं। मनोज बाजपेयी को फिल्म भोंसले और धनुष को फिल्म असुरन के लिए संयुक्त रूप से बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...