1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया रवींद्र जडेजा को ले कर के बड़ा तर्क, आप भी जायेंगे चौंक

इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया रवींद्र जडेजा को ले कर के बड़ा तर्क, आप भी जायेंगे चौंक

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हांथो 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से फाइनल में अच्छा प्रदर्शन न करने वाले कई खिलाड़ी आलोचना का शिकार हो रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम जुड़ गया है भारत के बेहतरीन आलराउंडर रवींद्र जडेजा का।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हांथो 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से फाइनल में अच्छा प्रदर्शन न करने वाले कई खिलाड़ी आलोचना का शिकार हो रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम जुड़ गया है भारत के बेहतरीन आलराउंडर रवींद्र जडेजा का। भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि रवींद्र जडेजा को उनकी बल्लेबाजी के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप यानी डब्ल्यूटीसी फाइनल की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

पढ़ें :- Breaking news-न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द, सुरक्षा अलर्ट के बाद बोर्ड ने लिया फैसला
Jai Ho India App Panchang

ये योजना काम नहीं आई। मांजरेकर ने कहा कि ऐतिहासिक मैच में 31 रन (पहली पारी में 15 और दूसरी में 16) रन बनाने वाले जडेजा को खराब अंग्रेजी परिस्थितियों में बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी के लिए नहीं चुना गया था। जडेजा की जगह हनुमा विहारी जैसे विशेषज्ञ बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता तो भारत को बोर्ड में कुछ और रन जोड़ने में मदद मिल सकती थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...