ब्लू व्हेल से भी खतरनाक है ये गेम, महिलाओं का रेप करने पर कर देता है मजबूर !

‘ब्लू व्हेल’ गेम का कहर पूरी दुनिया में बच्चों से लेकर बड़ों तक के सिर चढ़कर बोल रहा था। अब तक दुनियाभर में सैंकड़ो बच्चों ने इस गेम को खेलकर अपनी जान गंवा दी है। भारत के कई शहरों में इस गेम के चक्कर में बच्चों ने सुसाइड कर लिया है। ऐसा ही एक खतरनाक गेम और आया है, जिसका नाम है ‘रेपले’(Rapelay)।
‘रेपले’(Rapelay) गेम:
यह गेम बलात्कार पर आधारित है। इस गेम में खिलाड़ी को रेप करने के लिए मानसिक तौर पर उकसाया जाता है। इस गेम में अश्लीलता और नंगेपन का बोलबाला है। जो भी इस गेम को खेलता है वह मानसिक रूप से किसी का बलात्कार करने के लिए गेम के दबाव में आ जाता है।

इस प्रकार खेलते हैं गेम:
इस गेम को इस तरह बनाया गया है कि यह खेलने वाले के अंदर उत्तेजना बढ़ा देता है। इस गेम में एक मां और उसकी दो जवान बेटियां हैं। इस गेम को खेलने वाले व्यक्ति को इन 3 महिलाओं के साथ यौन संबंधित गतिविधि और रेप जैसे टास्क परफॉर्म करने होते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ऐसा वैश्यालय जहां लड़कियां बिना पैसों के मर्दों के साथ होती हैं हमबिस्तर }

हाथ में होता है कंट्रोल:
गेम को खेलने वाला व्यक्ति हाथ और शरीर को कंट्रोल कर सकता है। वह महिला के किसी भी प्राइवेट पार्ट्स को छू सकता है। हाथ खेलने वाले व्यक्ति के कंट्रोल में होते हैं, जिसकी मदद से महिलाओं के शरीर से कपड़े हटाने होते हैं। इससे नई पीढ़ी पर बुरा असर पड़ा है।

{ यह भी पढ़ें:- वाइफ टूरिज्म के नाम से जानी जाती है यह जगह, दुल्हन की तलाश में आते हैं लड़के! }

Loading...