1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडियन आर्मी की नौकरी छोड़कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये लड़की, आज खुब कमा रही है नाम

इंडियन आर्मी की नौकरी छोड़कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये लड़की, आज खुब कमा रही है नाम

This Girl Left The Indian Army Job And Became A Bollywood Actress Today She Is Earning A Name

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: फिल्म जगत की बात करें तो आपको ये तो पता ही होगा कि यहां आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री आती है जो खूब नाम कमाना चाहती है लेकिन वहीं आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आपको जानकार काफी हैरानी होगी। जी हां इस बात में कोई 2 राय नहीं है कि इस जगत में आने वाला हर कोई अलग अलग क्षेत्रों से रहता है लेकिन वहीं यहां आकर कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जो खुब नाम व शोहरत हासिल कर लेते हैं वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो बिना पहचान बनाएं ही कहीं खो जाते हैं। फिल्म जगत एक ऐसा क्षेत्र है जो कि जहां हर कोई एक अलग ही मोकाम है पाना चाहता है।

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

आज हम भी आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आये है जिसको जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। जी हां दरअसल हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो फ़िल्मी जगत की एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिन्होंने आर्मी की जॉब छोडकर फ़िल्मी जगत में कदम रखकर अपने जीवन का बड़ा फैसला लिया पर आपको बता दें कि ये अभिनेत्री आज के समय में बहुत ही सफल ऐक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाए ली है।

जी हां अब आपके मन में एक सवाल तो जरूर आ रहा होगा कि आखिर कौन है वो अभिनेत्री तो आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम माही गिल है। जी हां आपको बता दें कि आजकल माही फिल्मी गलियारों में अपना जलवा खूब बिखेर रही हैं और लाखो लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है और उन्होंने कई सारी फिल्मे भी की है हालांकि अभी तक वो मुख्य भुमिका तक पहुँच नहीं बना सकी हैं पर ये कहना गलत नहीं होगा कि आज के समय में इन्होने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं, और अपने जलवे से दर्शकों का भी काफी ज्यादा दिल जीता हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि माही गिल फिल्मो के बजाय आर्मी में अपना कैरियर बनाना चाहती थी पर वो वह फ़िल्मी जगत में आ गयी और काफी नाम भी कमाया और आते ही लोगो के दिल में छा गयी। अगर आप फिल्म देखने के शौकीन होंगे तो आपको बताते चलें की माही गिल की ‘साहिब बीवी गैंगस्टर 3’ नाम की एक फिल्म आने वाली हैं जो इस समय काफी जोरो शोरो से चर्चा पर हैं। इस बारे में माही ने खुद मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि अगर वह आज अभिनेत्री नहीं होती तो एक आर्मी में एक बहुत ही अच्छी पोस्ट पर अवश्य होती पर उन्हें बॉलीवुड में आना था और आ कर काफी नाम भी कमा ली है।

आर्मी से फिल्म इंडस्ट्री में आने का कारण ने बताया कि ये उनके जीवन की एक ऐसी दिलचस्प कहानी है जिसके बारे में उन्होने खुद भी नहीं सोचा होगा। जी हां वो बताती है कि उनको बॉलीवुड में जाने में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी लेकिन वह आर्मी के लिए चुनी गयी थी और चेन्नई जाते हुए चेन्नई एयरपोर्ट पर एक हादसे के कारण उन्होंने आर्मी की नौकरी को छोड़ने का फैसला लिया था। उसी के बाद इन्होने फ़िल्मी जगत में कदम रखा था।

पढ़ें :- शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...