बिना ब्रा के ऑफिस पहुंची ये लड़की लेकिन फिर जो हुआ ..

ket

This Girl Who Reached The Office Of A Brass But Then What Happened

नौकरी से निकाले जाने की कई गंभीर वजहें तो आपने सुनी होंगी जैसे बार-बार ऑफिस लेट आना बात-बात पर छुट्टी लेना लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बिना ब्रा पहने ऑफिस जाने पर भी किसी को नौकरी से निकाला जा सकता है। जी हां आप बिलकुल सही सुन रहे है एक महिला को सिर्फ इसलिए अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा क्योंकि वो उस दिन ऑफिस में ब्रा पहनकर नहीं आई थी।

बिना ब्रा के ऑफिस पहुंची ये लड़की:
ऐसा ही कुछ अजीब मामला ब्रिटेन में सामने आया है जहा एक बार में काम करने वाली 22 साल की युवती केट हना का दावा है कि उसे ब्रा नहीं पहनने पर काम से निकाल दिया गया। फेसबुक पर केट ने एक पोस्ट में इस पूरे वाकये का जिक्र किया है। केट ने पोस्ट के साथ ग्रे क्रू नेक वाली टीशर्ट की फोटो भी अपलोड की जिस पर उसके बॉस ने आपत्ति जताई थी।

जॉब से धोना पड़ा हाथ:
फेसबुक पोस्ट में केट ने लिखा, ‘मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि मैंने ब्रा पहनने से इनकार कर दिया था। कल मेरी मैनेजर के भाई ने मुझ पर बेहूदी टिप्पणियां की थीं, मुझे बहुत असहज महसूस हो रहा था, मैं सदमे में थी कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है। यह सब कुछ जब हो रहा था तो मेरी बॉस वहां मौजूद थीं।

केट ने लिखा, ‘मुझे मेरे शरीर से ही शर्म महसूस होने लगी, मेरे साथ जो छेड़छाड़ हुई उसका भी जिम्मेदार मुझे और मेरे टॉप को बताया गया।

नौकरी से निकाले जाने की कई गंभीर वजहें तो आपने सुनी होंगी जैसे बार-बार ऑफिस लेट आना बात-बात पर छुट्टी लेना लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बिना ब्रा पहने ऑफिस जाने पर भी किसी को नौकरी से निकाला जा सकता है। जी हां आप बिलकुल सही सुन रहे है एक महिला को सिर्फ इसलिए अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा क्योंकि वो उस दिन ऑफिस में ब्रा पहनकर नहीं आई थी। बिना ब्रा के ऑफिस पहुंची ये लड़की:…