1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस हसीना को है सच्चे आशिक की तलाश, शर्त पूरी की तो देगी 60 लाख

इस हसीना को है सच्चे आशिक की तलाश, शर्त पूरी की तो देगी 60 लाख

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: जिन्दगी में इन्सान चाहे जितना भी कमा ले और जो भी मर्जी कर ले लेकिन आखिर में उसे एक चीज तो चाहिये ही होती है और वो चीज कहलाती है प्यार. प्यार ऐसी चीज है जिसके लिए इन्सान जिन्दगी भर तड़पता रहता है. आज हम आपके सामने ऐसी ही एक प्यार की भूखी महिला की दास्ताँ रखने जा रहे है. इस महिला का नाम जेन है और ये ब्रिटेन की रहने वाली है. फ़िलहाल जेन 23 साल की है लेकिन जब वो सिर्फ 17 साल की थी तभी उसे एक लोटरी लगी थी जिससे वो करोडो रूपये जीती और करोड़पति बन गयी.

पढ़ें :- National crush Rashmika Mandanna पहुंची मुंबई, वायरल हुआ वीडियो

आज उसके पास खूब सारा पैसा है. वो लग्जरी बंगले और गाडियों की मालकिन है. उसने अपने कई सारे बॉयफ्रेंड बनाये लेकिन किसी ने भी उससे नही बल्कि उसके पैसे से प्यार किया. सब जेन का इस्तेमाल करते और उसका खूब पैसा उड़ाते. फिर जेन को एहसास होने लगा कि लोग उसे नही बल्कि उसके पैसे को चाहते है.

इसके चलते जेन ने अब अपनी एक वेबसाइट बनाई है जिसमे उसने एक अच्छे और आदर्श बॉयफ्रेंड के लिए आवेदन माँगे है. जेन का कहना है कि उसे ऐसा लड़का चाहिए जो बिलकुल उसके लिए वफादार हो, उसे प्यार करता हो और उसे उसके पैसे से बिलकुल भी मतलब न हो. अगर कोई भी मर्द ऐसा करने में कामयाब हो जाता है तो जेन उससे शादी कर लेगी और उसे इनाम के तौर पर 60 लाख रूपये भी देगी जिससे वो जो मर्जी कर सकता है.

जेन की इस बात को सुनकर के कई हजारो लडको ने इस पर आवेदन किया है और जेन कुछ लोगो को शोर्टलिस्ट करके उनसे मिली भी है लेकिन अभी तक जेन को कोई भी अच्छा लड़का नही मिल पाया है जिस पर वो भरोसा कर सके कि वो उसे सच्चे दिल से चाहता है. यही प्यार की तड़प है.

पढ़ें :- Ishita Dutta ने व्हाइट अटायर में शेयर की ब्यूटीफुल तस्वीरें, फैंस बोले- Pretty in white
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...