1. हिन्दी समाचार
  2. सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर को IAS की ये टॉपर दे रही ज़बरदस्त टक्कर, देखें विडियों

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर को IAS की ये टॉपर दे रही ज़बरदस्त टक्कर, देखें विडियों

This Ias Topper Collision To Priya Prakash Varrior On Social Media

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। 2018 में सोशल मीडिया पर मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद से प्रिया प्रकाश चर्चा का विषय बन गई थी। प्रिया की उस वीडियो ने उन्हें कुछ ही देर में गूगल पर मोस्ट सर्च्ड पर्सनेलिटी बना दिया था। लेकिन अब हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर को टक्कर देने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का है।

पढ़ें :- भाजपा सांसद का बड़ा दावा: ममता सरकार से बहुमत साबित करने के लिए कह सकते हैं राज्यपाल

टीना डाबी खान ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह अपनी मेहंदी दिखाते हुए आंखों से इशारे कर रही हैं। खास बात तो यह है कि टीना डाबी खान के इस वीडियो को लोग करीब 1,72,000 हजार बार देख चुकें है। साथ ही इसपर खूब कमेंट भी कर रहें हैं।

https://www.instagram.com/p/BzBQ9HpnC7y/?utm_source=ig_embed

वहीं, एक यूजर ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘तुमने भारत की आधे से ज्यादा लड़कियों को प्रेरित किया है, जो यह सोचती हैं कि वह कुछ नहीं कर सकतीं। भगवान आपको आशीर्वाद दे।’

इसके अलावा उनकी दूसरी फैन ने टीना डाबी खान की तारीफ करते हुए कहा कि ‘वह इस वीडियो को करीब 4 बार देख चुकी हैं। इस वीडियो में टीना डाबी खान का लुक काफी प्यारा लग रहा है। इसके साथ ही उनके हाथ पर लगी मेहंदी ने उनके वीडियो को और भी जबरदस्त बना दिया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: केंद्रीय मंत्रियों ने कहा-नहीं समाप्त होंगी एमएसपी और मंडी, जारी रहेगी सरकारी खरीद

बता दें कि साल 2015 में 24 वर्षीय टीना डाबी खान ने में यूपीएसी परीक्षा में टॉपर बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद टीना ने उसी साल आईएएस परीक्षा में दूसरे नंबर पर आए आमिर अतहर खान से 20 मार्च 2018 में शादी कर ली। शादी के बाद से टीना को ‘कश्मीरी बहू’ के नाम से भी जाना जाने लगा। बताते चलें कि टीना और अतहर की मुलाक़ात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...