एक रात में लाखों कमाती है ये सेक्स वर्कर, फेमस स्टार्स हैं रेगुलर कस्टमर

ana

This Is A Whore Oscar Winner Famous Stars A Regular Customer

एस्कॉर्ट एक ऐसी विवादित वेबसाइट है जहां लड़कियों की वर्जिनिटी की बोली लगाई जाती है। यहां बोली लगाने वाले अरबपति बिजनेसमैन, हॉलीवुड स्टार्स और नेता होते हैं। सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नामक एंजैंसी के लिए काम करने वाली 21 साल की एना ने दावा किया है कि उसके कई हॉलीवुड स्टार्स, फुटबॉलर्स और नेताओं से संबंध हैं और वो अपनी एस्कॉर्ट सर्विस से हर रात 8 लाख रुपए (9000 पाउंड) कमाती है।
एना ने बताया कि इस लिस्ट में हॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स हैं जो उनके रेगुलर कस्टमर हैं।  एना ने आगे बताया कि वे एक हॉलीवुड एक्टर को डेट भी कर रही हैं। इस एक्टर ने एजैंसी के जरिए ही उनसे संपर्क किया था।
एना कहती हैं, वो शूगर डैडी की तरह मेरा पूरा ख्याल रखते हैं। मेरी फीस के अलावा मेरी फ्लाइट, रहने, खाने-पीने का किराया भी वो चुकाते हैं। एना ने आगे और भी चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा, इन दो सालों में मेरे करीब 30 हॉलीवुड स्टार्स से संबंध रहे हैं। इनमें से 2 ऑस्कर भी जीत चुके हैं।

एस्कॉर्ट एक ऐसी विवादित वेबसाइट है जहां लड़कियों की वर्जिनिटी की बोली लगाई जाती है। यहां बोली लगाने वाले अरबपति बिजनेसमैन, हॉलीवुड स्टार्स और नेता होते हैं। सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नामक एंजैंसी के लिए काम करने वाली 21 साल की एना ने दावा किया है कि उसके कई हॉलीवुड स्टार्स, फुटबॉलर्स और नेताओं से संबंध हैं और वो अपनी एस्कॉर्ट सर्विस से हर रात 8 लाख रुपए (9000 पाउंड) कमाती है। एना ने बताया कि इस लिस्ट में हॉलीवुड के कई…