1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. यह मशहूर कॉमेडियन साउथ की हर फिल्म में भी नजर आता है, बेटा भी सुपरस्टार है, नाम जानिए

यह मशहूर कॉमेडियन साउथ की हर फिल्म में भी नजर आता है, बेटा भी सुपरस्टार है, नाम जानिए

This Is Also Seen In Every Film Of The Famous Comedian South Son Is Also A Superstar Know The Name

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: दक्षिण के प्रसिद्ध हास्य कलाकार ब्रह्मानंदम को उनकी अधिकांश फिल्मों के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में रखा गया है। दक्षिण ब्रह्मानंदम के प्रसिद्ध हास्य कलाकार टॉलीवुड के कॉमेडी किंग के रूप में जाने जाते हैं। ब्रह्मानंदम फ़िल्मी दुनिया के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटी सी भूमिका से की थी और आज वह दक्षिण के सबसे बड़े सितारे बन गए हैं। आंध्र प्रदेश के सतिनपल्ली जिले के मुपल्ला गाँव में जन्मे ब्रह्मानंदम का परिवार अच्छी वित्तीय स्थिति में नहीं था। आपको बता दें कि साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे भी साउथ के सुपरस्टार हैं।

पढ़ें :- सुपरहिट डेब्यू के बाद अचानक बॉलीवुड से गायब हुए ये 5 एक्टर, 4 को तो देखकर पहचानना भी मुश्किल

तेलुगु फिल्मों के निर्देशक जंधेयला ने ब्रह्मानंदम को ‘मोदाबाई’ नामक एक नाटक में देखा और उनके अभिनय से प्रसन्न हुए और उन्हें ‘शांताबाई’ नामक फिल्म में एक छोटी सी भूमिका की पेशकश की। यह ब्रह्मानंदम की पहली फिल्म थी। आपको बता दें कि ब्रह्मानंदम ने 1000 से अधिक फिल्में की हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। 60 साल के ब्रह्मानंदम अपने खाली समय में पढ़ना पसंद करते हैं। उनकी पसंद आध्यात्मिकता पर लिखी गई किताबें हैं।

सामान्य तौर पर, फिल्मी दुनिया में, कॉमेडियन को मुख्य अभिनेताओं के रूप में मान्यता नहीं दी जाती है। लेकिन, एक कॉमेडियन होने के बावजूद, ब्रह्मानंद एक सुपरस्टार साबित हुए हैं और उनके पास कई बड़ी फिल्मों की लंबी सूची है। जिसमें बड़े से बड़े कलाकार भी काम करने का सपना देखते हैं। ब्रह्मानंदम, जिन्होंने 1000 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, दक्षिण की हर फिल्म में दिखाई देते हैं। यह कहा जा सकता है कि दक्षिण की कोई भी फिल्म ब्रह्मानंदम के बिना पूरी नहीं हो सकती।

बता दें, साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे इन दिनों अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए खुद का नाम कमा रहे हैं। ब्रह्मानंदम के दो बेटे हैं और उनमें से एक ने दक्षिण की कई फिल्मों में काम किया है। दक्षिण के प्रसिद्ध हास्य कलाकार ब्रह्मानंदम का बेटा इतना लोकप्रिय हो गया है कि निर्माता मलयालम फिल्मों पर हस्ताक्षर करने के लिए उसके घर पर लाइन लगाते हैं। कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे का नाम गौतम है और वह दक्षिण के सुपरस्टार बन गए हैं। गौतम ने फोटोग्राफर श्रीनिवास रेड्डी की बेटी ज्योतिषा रेड्डी से शादी की है। ब्रह्मानंदम के बेटे गौतम ने खुद को एक अभिनेता के रूप में साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की है। गौतम ने इससे पहले “पल्लकी लो पल्ली कुथुरु” और “वर्वा” जैसी कुछ फिल्मों में काम किया था और दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली थी। लोकप्रिय कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे गौतम हाल ही में कई नई फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

कॉमेडियन अभिनेता ब्रह्मानंदम के बेटे राजा गौतम ने अपनी प्रेमिका ज्योत्सना से शादी की है। गौतम ने फिल्म पल्लकी लो पल्ली कुथुरु से साउथ में शुरुआत की, लेकिन कुछ दिलचस्प फिल्मों में अभिनय करने के बावजूद वह अपनी पहचान नहीं बना पाए। हालांकि, उनकी आगामी फिल्म मनु, ए क्राउड के साथ उन्होंने साबित कर दिया कि वह एक सुपरस्टार हैं।

पढ़ें :- इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की बहनें हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 की बहन के बारे शायद ही होगा पता!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...