1. हिन्दी समाचार
  2. इस वजह से अभिषेक बच्चन ने कहा ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘हनी एंड द मून’

इस वजह से अभिषेक बच्चन ने कहा ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘हनी एंड द मून’

This Is Because Abhishek Bachchan Said Aishwarya Rai Bachchan Honey And The Moon

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग मालदीव में हॉलिडे मना रहें हैं। मालदीव में एंजॉय कर रहें अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस हॉलीडे की तस्वीरें भी शेयर की है। इस तस्वीर में अभिषेक और ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहें हैं।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

अभिषेक ने इंस्टाग्राम तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “हनी एंड द मून।”. तस्वीर में ऐश्वर्या बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी रखी है। हाई बन और न्यूड मेकअप में वो और भी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर को ऐश्वर्या ने समंदर के किनारे ली है।

इससे पहले ऐश्वर्या ने पूल साइड की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फोटो शेयर करके ऐश्वर्या ने लिखा था “मालदीव्स”। ये कपल अक्सर कहीं न कहीं हॉलिडे एंजॉय करते रहते हैं। इससे पहले ये कपल गोवा में हॉलिडे मनाते हुए दिखे थे। उस वक़्त गोवा की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती ने आर्टिकल 370 वाले बयान को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-उनके पास कुछ बताने के लिए नहीं...

 

इन दोनों कलाकार के काम की बात करें तो अभी इनकी कोई फिल्म नहीं आ रहीं हैं। वहीं, दोनों की आखिरी फिल्म की बात करें तो ऐश्वर्या को फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था और अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्ज‍ियां में देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...