1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है ऐसा, जानें क्या होगा नया

IPL के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है ऐसा, जानें क्या होगा नया

आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब दो लीग मैच एक ही समय पर शुरू होंगे। यह दोनों मैच 8 अक्टूबर को खेले जाने हैं। इसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच है, जबकि दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल साल 2008 से खेला जा रहा है। लेकिन आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि दो मैच एक ही समय पर किसी भी टूर्नामेंट में खेले गये हो। आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब दो लीग(LEAGUE) मैच एक ही समय पर शुरू होंगे। यह दोनों मैच 8 अक्टूबर को खेले जाने हैं। इसमें पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच है, जबकि दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की गवर्निंग काउंसिल ने मंगलवार को अपनी बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए, जिसमें प्रमुख है दो आईपीएल मैचों का एक ही समय पर खेला जाना। पहले तय कार्यक्रम (PROGRAM) के हिसाब से सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस का मैच दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाना था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होना था, लेकिन अब समय को बदल कर दोनों मैचों की टाइमिंग (TIMING) शाम साढ़े सात बजे से कर दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...