1. हिन्दी समाचार
  2. Happy Anniversary: कुछ ऐसे मनाएंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह

Happy Anniversary: कुछ ऐसे मनाएंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह

This Is How Deepika Padukone And Ranveer Singh Will Celebrate Their First Wedding Anniversary

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे मानी-जानी जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपवीर आंध्र प्रदेश के त‍िरुपत‍ि स्थित वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे हैं। कपल ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर भगवान का आशीर्वाद लिया। दीपिका और रणवीर दोनों का परिवार उनके साथ मंदिर दर्शन के लिए निकला है।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

दरअसल, मंदिर परिसर से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की तस्वीरें सामने आई हैं। फोटोज में दीपिका-रणवीर शादी के 1 साल बाद फिर से न्यूली मैरिड कपल के लुक में दिखे। दीपिका ने लाल रंग की हैवी ट्रेड‍िशनल साड़ी पहनी है। मांग में सिंदूर, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहने दीपिका पादुकोण पूरी तरह से सजी धजी दिख रही हैं। रणवीर सिंह ने ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है। साथ ही गोल्डन एम्बरॉयडरी वाली जैकेट ने एक्टर के लुक को कम्पलीट किया। रणवीर सिंह ने रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर शॉल डाली है। रणवीर की शॉल और दीपिका की साड़ी का परफेक्ट मैच नजर आ रहा था।

वहीं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं। रणवीर और दीपिका वेंकटेश्वर मंदिर के बाद पद्मावती टेंपल जाएंगे। फिर कपल अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा। मंदिरों के दर्शन के बाद कपल 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेगा।

बता दें, दीपिका रणवीर शादी के बाद फिल्म 83 में नजर आएंगे। इसमें दीपिका रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में दिखेंगी।

पढ़ें :- 11 बहुओं ने सास को ही मान लिया देवी, सोने के गहने पहनाकर प्रतिमा की रोज करती हैं पूजा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...