मोहम्मद कैफ के खिलाफ कुछ इस तरह शुरू की शमी ने तैयारी, VIDEO शेयर कर दिया नमूना 

SHAMI

कोरोना के चलते भले ही खिलाड़ी मैदान में न प्रदर्शन कर पा रहें हो लेकिन सभी खिलाड़ियों ने अपना अपना अभ्यास नहीं छोड़ा। आपको बता दें, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है.

This Is How Shami Started Preparations Against Mohammad Kaif Video Shares Sample :

जिसका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे शमी ने अपनी इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमे वो फील्ड पर अभ्यास करते नज़र आ रहें हैं.

मोहम्मद शमी ने शेयर किया वीडियो 

शमी के द्वारा शेयर की गई वीडियो में सबसे खास बात ये है कि क्रिकेटर का साथ कोई और नहीं बल्कि उनके छोटे भाई मोहम्मद कैफ दे रहे हैं. कैफ अपने भाई शमी की गेंद पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

8 जुलाई को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. कोरोनाकाल के दौरान यह पहला इंटरनेशनल सीरीज है जो खेला जाने वाला है.

फैन्स भी इस ऐतिहासिक सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.  बता दें कि ICC इसी महीने टी-20 वर्ल्डकप को लेकर एक फैसला करने वाला है जिसमें यह बात सामने आएगी कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा या नहीं. वहीं, BCCI और IPL को लेकर भी एक बड़ा फैसला कुछ ही समय में करने वाला है.

कोरोना के चलते भले ही खिलाड़ी मैदान में न प्रदर्शन कर पा रहें हो लेकिन सभी खिलाड़ियों ने अपना अपना अभ्यास नहीं छोड़ा। आपको बता दें, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. जिसका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे शमी ने अपनी इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमे वो फील्ड पर अभ्यास करते नज़र आ रहें हैं.

मोहम्मद शमी ने शेयर किया वीडियो 

शमी के द्वारा शेयर की गई वीडियो में सबसे खास बात ये है कि क्रिकेटर का साथ कोई और नहीं बल्कि उनके छोटे भाई मोहम्मद कैफ दे रहे हैं. कैफ अपने भाई शमी की गेंद पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. https://www.instagram.com/p/CCI_PS8JsTG/?utm_source=ig_embed 8 जुलाई को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. कोरोनाकाल के दौरान यह पहला इंटरनेशनल सीरीज है जो खेला जाने वाला है. फैन्स भी इस ऐतिहासिक सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.  बता दें कि ICC इसी महीने टी-20 वर्ल्डकप को लेकर एक फैसला करने वाला है जिसमें यह बात सामने आएगी कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा या नहीं. वहीं, BCCI और IPL को लेकर भी एक बड़ा फैसला कुछ ही समय में करने वाला है.