1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: ये वो विराट कोहली नहीं जिन्हें हम जानते हैं, जानें भारतीय क्रिकेटर को लेकर किसने कही ये बात

IPL 2022: ये वो विराट कोहली नहीं जिन्हें हम जानते हैं, जानें भारतीय क्रिकेटर को लेकर किसने कही ये बात

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए यह आईपीएल सीजन काफी निराशाजनक रहा है। IPL 2022 में खेले 16 मुकाबलों में कोहली के बल्ले से 22.73 की औसत से 341 ही रन निकले हैं, इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए यह आईपीएल सीजन काफी निराशाजनक रहा है। IPL 2022 में खेले 16 मुकाबलों में कोहली के बल्ले से 22.73 की औसत से 341 ही रन निकले हैं, इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए। कोहली की इस खराब फॉर्म पर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इस खिलाड़ी ने अपने पूरे करियर में इतनी गलतियां नहीं की होगी जितनी उन्होंने इस सीजन कर दी है।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings: ईशान किशन को टी20 की रैंकिंग में मिला बड़ा फायदा, टॉप10 में की एंट्री

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा “जब आप आउट ऑफ फॉर्म होते हैं तो हर गेंद को बैट के बीच से खेलना करते हैं। बैट के बीच में गेंद लगेगी तो कॉन्फिडेंस मिलेगा। पहले ओवर में जरूर उन्होंने कुछ गेंदें छोड़ी मगर जब आप फॉर्म में नहीं होते तो बाहर की गेंदों को खेलने चले जाते हैं। कई बार आपकी किस्मत अच्छी होती है तो खराब टाइम में भी बल्ले का बाहरी किनारा नहीं लगता तो आप बच जाते हो, लेकिन यहां पर ऐसा हुआ नहीं।”

उन्होंने आगे कहा “ये वो विराट कोहली नहीं जिन्हें हम जानते हैं शायद इस सीजन ये दूसरे विराट कोहली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने इतनी गलतियां अपने पूरे करियर में नहीं की होगी जितनी उन्होंने इस सीजन में की है। जब आपके रन नहीं बन रहे होते हैं तो आप तरह-तरह की चीजें करने को देखते हैं और अलग-अलग तरीकों से आउट होते हैं। इस बार विराट कोहली हर तरीके से आउट हुए हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...