यह पहला चौकीदार है, जिसको कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है: केआरके

pm modi

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान अक्सर सोशल मीडिया पर फिल्मों से लेकर राजनीतिक मुद्दो पर टिप्पणी करते रहते हैं। वहीं, आजकल कमाल खान लोकसभा चुनाव के लेकर कई नेताओं पर अबतक अपने शब्दों के वार से हमला कर चुकें हैं। जिसके चलते एक बार फिर केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कमाल खान ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को एक ऐसा चौकीदार बताया है जिसे कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है।

This Is Such A First Janitor Whoever Goes By Saying Bad Things Karek :

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार अपनी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर से संबोधित करते रहते हैं। राहुल गांधी के इस नारे के चलते एक्टर केआरके ने ट्वीट कर कहा कि “ये ऐसा पहला चौकीदार है, जिसको कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है। अब क्या करें चौकीदार की नौकरी ही ऐसी होती है। जॉब सोच समझकर लेनी चाहिए थी।” ये ट्वीट कमाल खान ने प्रकाश राज के बयान को लेकर किया है।

साथ ही ये भी बताते चले कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले भी केआरके पीएम मोदी, अमित शाह, अरुण जेटली, और स्मृति ईरानी पर भी निशाना साध चुके हैं। काफी दिनों से केआरके दुबई में रह रहें हैं मगर उनका दिल इंडिया में लगा रहता है और इसीलिए इंडिया की हर खबर को वो नज़रअंदाज़ नहीं करते। शायद इसी वजह से केआरके सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से कह देते हैं। इन दिनों केआरके इंडिया में ना रहते हुए भी लोकसभा चुनाव को लेकर लोकप्रिय बने हुए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान अक्सर सोशल मीडिया पर फिल्मों से लेकर राजनीतिक मुद्दो पर टिप्पणी करते रहते हैं। वहीं, आजकल कमाल खान लोकसभा चुनाव के लेकर कई नेताओं पर अबतक अपने शब्दों के वार से हमला कर चुकें हैं। जिसके चलते एक बार फिर केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कमाल खान ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को एक ऐसा चौकीदार बताया है जिसे कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार अपनी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर से संबोधित करते रहते हैं। राहुल गांधी के इस नारे के चलते एक्टर केआरके ने ट्वीट कर कहा कि "ये ऐसा पहला चौकीदार है, जिसको कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है। अब क्या करें चौकीदार की नौकरी ही ऐसी होती है। जॉब सोच समझकर लेनी चाहिए थी।" ये ट्वीट कमाल खान ने प्रकाश राज के बयान को लेकर किया है। साथ ही ये भी बताते चले कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले भी केआरके पीएम मोदी, अमित शाह, अरुण जेटली, और स्मृति ईरानी पर भी निशाना साध चुके हैं। काफी दिनों से केआरके दुबई में रह रहें हैं मगर उनका दिल इंडिया में लगा रहता है और इसीलिए इंडिया की हर खबर को वो नज़रअंदाज़ नहीं करते। शायद इसी वजह से केआरके सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से कह देते हैं। इन दिनों केआरके इंडिया में ना रहते हुए भी लोकसभा चुनाव को लेकर लोकप्रिय बने हुए हैं।