1. हिन्दी समाचार
  2. ये है बॉलीवुड के वो सितारे, जिन्होंने एक बार तलाक के बाद नही की दूसरी शादी

ये है बॉलीवुड के वो सितारे, जिन्होंने एक बार तलाक के बाद नही की दूसरी शादी

This Is The Bollywood Stars Who Did Not Marry Once After Divorce

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

दोस्तों शादी एक ऐसा अटूट बंधन है. जिसे निभाना हर एक भारतीय महिला का कर्तव्य है. अगर एक बार शादी हो जाये तो हर कोई दम्पति अपनी लाइफ और बच्चो में उलझ जाता है और ख़ुशी-ख़ुशी अपनी जिन्दगी बिताते हैं. शादी में अगर दरार पैदा हो जाये तो नोबत तलाक तक पहुंच जाती है. आज हम ऐसे ही फिल्म स्टार्स की बात कर रहे हैं, जो तलाकशुदा होकर दूसरी शादी नही कर रहे हैं.

पढ़ें :- Birthday special: तेंदुलकर के पक्के दोस्त कांबली, फिल्मों छोड़ खेल में बनाया करियर

अमृता सिंह

अमृता सिंह
अमृता सिंह

90 के दशक की खुबसुरत अभिनेत्री अमृता सिंह ने पटौदी वंश के बेटे सैफ अली खान से शादी की थी. अमृता अपने पति से 12 साल बड़ी थी. फिर भी दोनों ने लवमैरीज कर ली और इस शादी से अमृता और सैफ के दो बच्चे है. जिनमे से हाल ही में सुपरहिट हुयी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली बिंदास ऐक्ट्रेस सारा अली खान है.

अपनी 13 साल की शादी को दोनों ने ही अचानक तोड़ दिया और एक दुसरे से तलाक लेकर अलग हो गये. सैफ अली ने बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर से दुसरी शादी कर घर बसा लिया, लेकिन तब से आज तक अमृता अकेली है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन

अपनी शादी से कुछ समय तक ऋतिक और इनकी पत्नी सुजैन खान बहुत ही खुश थे. लेकिन अचानक 17 साल की शादी को तलाक से इन दोनों ने तोड़ दिया और अपने रिश्ते की मिशाल को बदनाम कर दिया. इन दोनों के इस शादी से दो बेटे है. इन दोनों की तलाक की वजह ऋतिक का बॉलीवुड क्विन कंगना रनौत से रिलेशनशिप में होना और सुजैन का अर्जुन रामपाल जैसे एक्टर के साथ नजदीकियाँ बढ़ाना था. तलाक के बाद भी इन दोनों में अच्छे रिश्ते है, लेकिन इन दोनों ने दोबारा शादी नही की है.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन
कल्कि कोचलिन

2009 में फिल्म ‘देव डी’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कल्कि ने इस फिल्म में चन्द्रमुखी का केरेक्टर प्ले किया था. इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था और उन्हें कई सारे फिल्म पुरूस्कार, एक फिल्म फेयर और दो स्क्रीन पुरूस्कार मिले थे.

पढ़ें :- Corona vaccination पर बोले किसान, कृषि कानूनों को वापस ले सरकार वरना नहीं लगवाएंगे वैक्सीन

2011 को कल्कि और अनुराग ने शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा नही चल पाई और 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया, तब से अभी तक कल्कि अकेली है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...