1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में इतनी होगी Moto G31 की कीमत! हर किसी के बजट में होगा फोन

भारत में इतनी होगी Moto G31 की कीमत! हर किसी के बजट में होगा फोन

मोटोरोला कथित तौर पर Moto G31 नामक एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Moto G30 के अपग्रेड के तौर पर आएगा। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आ जाएगा। लॉन्च से पहले, कथित Moto G31 के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Motorola: मोटोरोला कथित तौर पर Moto G31 नामक एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Moto G30 के अपग्रेड के तौर पर आएगा। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आ जाएगा। लॉन्च से पहले, कथित Moto G31 के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। डिवाइस एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिखाई देता है। फ्रंट में सेंटर्ड पंच-होल डिस्प्ले है। Moto G31 ब्रांड का अगला बजट स्मार्टफोन हो सकता है। 91mobiles की एक हालिया रिपोर्ट में इस डिवाइस के कई डिटेल सामने आए हैं।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

रिपोर्ट में डिवाइस को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। इसे ट्रिपल रियर कैमरों और एक एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा जा सकता है। पीछे की तरफ मोटोरोला लोगो के साथ एक कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट स्कैनर है। जबकि फ्रंट में इसमें सेंटर्ड पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। Moto G31 में 6.4-इंच FHD+ OLED पैनल होने की संभावना है। यह 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। लीक में आगे कहा गया है कि Moto G31 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर चलेगा।

स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करेगा। Moto G31 की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी भी सामने नहीं आई है लेकिन इसके एक बजट फोन होने की संभावना है। तो आइए जानें इस मोटो जी31 के बारे में अब तक की सभी जानकारी। पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर और एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन को राइट साइड में रखा गया है। स्पीकर ग्रिल और टाइप-सी यूएसबी पोर्ट को नीचे की तरफ रखा गया है। ऊपर की तरफ 3.5 एमएम का हेडफोन जैक हो सकता है। लीक्स के मुताबिक, मोटो G31 में 6.4-इंच FHD+ OLED पैनल होगा। यह भी कहा जा रहा है कि इसमें 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। मोटो G31 में 10W चार्जिंग के लिए 5000mAh की बैटरी हो सकती है। चिपसेट, रैम, स्टोरेज और अन्य डिटेल फिलहाल अज्ञात हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...