ये है दुनिया की सबसे HOT फुटबॉल रेफरी, बिकिनी पिक्स हुईं वायरल

Capture
ये है दुनिया की सबसे HOT फुटबॉल रेफरी, बिकिनी पिक्स हुईं वायरल

नई दिल्ली। इटेलियन-अमेरिकन मॉडल क्लॉडिया रोमानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में क्लॉडिया ने समंदर किनारे ब्लू कलर की बिकिनी में लेटे हुए बेहद हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

This Is The Worlds Hottest Hot Football Referee Bikini Pics Viral :

क्लाउडिया रोमानी जो एक दशक से भी ज्यादा समय से एक लोकप्रिय मॉडल रही हैं, उन्होंने 2014 में एक पेशेवर फुटबॉल रेफरी बनने का फैसला किया था।

इटालियन-अमेरिकी मॉडल क्लाउडिया रोमानी दस साल से अधिक समय से मॉडलिंग कर रही हैं और उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक के रूप में भी चुना गया है।

36 वर्षीय महिला ने 2014 में एक पेशेवर रेफरी बनने का फैसला किया था और तब से उन्हें दुनिया की सबसे हॉट फुटबॉल रेफरी कहा जाता है।

View this post on Instagram

Hey guys !!! Finally back after the Instagram outage ! 😅 Today I want to talk about something amazing .. that literally made my life easier and better !! Go check —-> @mysmartjars Gourmet meals.. made with locally sourced, fresh ingredients .. in a jar !!! It literally takes no time .. you receive them at your door step .. open the jar .. pour and have healthy , fresh , balanced meals ready ! My plan is of course #Vegan!!!! Use code : Claudia for 20 % off on mysmartjars.com and don’t forget to follow them .. 😊❤️🙏🏾 @mysmartjars #mealplan #veganmealplan #miamimealplan #miamiveganfood #claudiaromani #pool #veggie #vegan #bikini #foodinajar #getfit thank you @carolparedesofficiel for letting me discover them 🥰 .. so perfect to stay healthy when busy!!!

A post shared by Claudia Romani (@claudia_romani) on

क्लॉडिया का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों से भरा हुआ है और सोशल मीडिया पर इस तरह की पिक्स अक्सर पोस्ट करती रहती हैं।

उनकी सुंदरता को अक्सर उनके इंस्टाग्राम तस्वीरों में अलग- अलग फुटबॉल क्लबों की बिकनी पहने देखा जाता है।

नई दिल्ली। इटेलियन-अमेरिकन मॉडल क्लॉडिया रोमानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में क्लॉडिया ने समंदर किनारे ब्लू कलर की बिकिनी में लेटे हुए बेहद हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। https://www.instagram.com/p/BuZfDOYHnQy/ क्लाउडिया रोमानी जो एक दशक से भी ज्यादा समय से एक लोकप्रिय मॉडल रही हैं, उन्होंने 2014 में एक पेशेवर फुटबॉल रेफरी बनने का फैसला किया था। https://www.instagram.com/p/Bx23pRQnPw7/ इटालियन-अमेरिकी मॉडल क्लाउडिया रोमानी दस साल से अधिक समय से मॉडलिंग कर रही हैं और उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक के रूप में भी चुना गया है। https://www.instagram.com/p/BwnCc6EHZRG/ 36 वर्षीय महिला ने 2014 में एक पेशेवर रेफरी बनने का फैसला किया था और तब से उन्हें दुनिया की सबसे हॉट फुटबॉल रेफरी कहा जाता है। https://www.instagram.com/p/Bu_9xponCM7/ क्लॉडिया का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों से भरा हुआ है और सोशल मीडिया पर इस तरह की पिक्स अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। https://www.instagram.com/p/BurjnCKnx8p/ उनकी सुंदरता को अक्सर उनके इंस्टाग्राम तस्वीरों में अलग- अलग फुटबॉल क्लबों की बिकनी पहने देखा जाता है। https://www.instagram.com/p/BrirDSFndXu/