ये है दुनिया की सबसे महंगी Car, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

ये तो सब लोग जानते है की कार बनाने वाली कंपनी रोल्स रॉयस दुनिया की महंगी से महंगी गाड़िया बनाती है और अब इसने दुनिया की सबसे महंगी कार बनाई है। और इस महंगी कार को खास डिमांड पर बनाया गया है रोल्स रॉयस ने स्नेपडील कि सिर्फ एक यूनिट की बनाई है और इस कार की कीमत है 84 करोड रुपए अब हम आपको बताते हैं। कि दुनिया की सबसे महंगी कार की खासियत क्या है 56.75 लिटर डीजल इंजन लगा है। और उसे कई तरह से कस्टमर किया जा सकता है।
दुनिया की सबसे महंगी कार की डिजाइन को विंटेज मॉडल्स का लुक किया गया है। इसका फ्रेम रोल्स रॉयस फैंटम 712 नियम स्पीच फ्रेम डिजाइन पर बनाया गया है। कार की फ्रंट ग्रिल एल्मुनियम से बनी हुई है। 37 मिनट और ग्रुप फर्निशिंग दी गई है। 84 करोड़ वाली इस कार में काफी बड़ा पेट्रोलियम एक गिलास संग रुप दिया गया है। कंपनी का दावा है। कि अब तक की बनाई गई करो में सबसे बड़ा ग्लास संग रुप है।

क्या खासियत है इस कार की – इसका असर रजिस्टर्ड नंबर 01 है रेलवे नियम और हैंड पोलीस की गई है।और इस कार के कैबिनेट डैशबोर्ड पर बहुत ही लिमिटेड चीजे दी गई है। इनमे एक एंबुलेंस टाइटेनियम खड़ी है। स्विफ्ट जल की इंटीरियर को क्लासिक और कोन फ्रांस लुक्क दिया गया है। इसके लिए इंटीरियर मिनट में केसर यूनिवर्स पर कुशलपाल दूध का इस्तेमाल किया गया है। 84 करोड़ इस कार की सीट यू आर मोस्ट ओल्डेस्ट बोर्ड में वोकेशनल डांस स्पेस लेदर लगाया गया है ये कर दुइया की सबसे लाजवाब कर होगी।

{ यह भी पढ़ें:- टाटा जल्द लांच करेगा इलेक्ट्रिक कार कीमत होगी बेहद कम }