दुनिया की सबसे हॉट और सुंदर महिला पुलिस कमिश्नर, देखें तस्वीरें

Adrienne-Kolesza-Hot-Police-Officer

जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर (31) इन दिनों इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनके द्वारा अपलोड की गयी फोटो के लाखो लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैन फोलोअर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा  हैं।

सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती के कारण लोग इनको बार बार देखना चाहते है और इसके लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में भी आ जाने से गुरेज नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद कपूर के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई प्रेग्नेंट मीरा, देखिये फ़ोटोज़ }

कुछ लोगो का तो यहाँ तक कहना है की वो इसे देखने के लिए कुछ भी कर सकते है।

जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हर औरत चाहती है कि उसका बैक अच्छा हो। इसलिए वो जिम में खासतौर पर अपने हिप और बैक पर ध्यान देती हैं।काम के साथ-साथ वो अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Facebook पर Fake News को पहचानने के ये हैं तरीके }

जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि वो अपनी फोटोज महिलाओं को ध्यान में रखकर पोस्ट करती हैं, ना कि मर्दों को । साथ ही वो कहती है कि वो परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन अपनी लाइफ से खुश हैं।

जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर (31) इन दिनों इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनके द्वारा अपलोड की गयी फोटो के लाखो लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैन फोलोअर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा  हैं। सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती के कारण लोग इनको बार बार देखना चाहते है और इसके लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में…
Loading...