तो इसलिए अटकी है फिल्म मनमर्जियां

This Is What Ayushman Khurana Wants To Say About Film Manmarziyan

मुंबई: पिछले दिनों यह अफवाह फैलाई गई थी कि आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी फिल्म मनमर्जियां में से अभिनेता आयुष्मान खुराना को निकाल दिया गया है। लेकिन अब आयुष्मान खुराना ने खुद उस अफवाह पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह फिल्म चाहे जब बने मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूँगा।

खबर यह है कि मनमर्जियां में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर अभिनय करती नजर आएंगी। इसके पहले भी दोनों ‘दम लगा के हईशा’ में साथ काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने बताया कि मनमर्जियां के प्रोड्यूसर बदल गए इसलिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। उसके बाद मेरी दूसरी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु की शूटिंग होनी थी मैं उसकी शूटिंग में व्यस्त हो गया। उधर भूमि अपनी एक फिल्म की शूटिंग में चली गई। इसलिए मनमर्जियां की शूटिंग में विराम लगाना पड़ा।

बता दें कि फिल्म “मनमर्जियाँ” की घोषणा जनवरी में ही की गयी थी लेकिन उस समय मौसम के अनुकूल न होने के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी।

आस्था सिंह की रिपोर्ट




मुंबई: पिछले दिनों यह अफवाह फैलाई गई थी कि आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी फिल्म मनमर्जियां में से अभिनेता आयुष्मान खुराना को निकाल दिया गया है। लेकिन अब आयुष्मान खुराना ने खुद उस अफवाह पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह फिल्म चाहे जब बने मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूँगा। खबर यह है कि मनमर्जियां में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर अभिनय करती नजर आएंगी। इसके पहले भी दोनों 'दम लगा के हईशा' में साथ काम…