1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इस शादी समारोह में 150 बरातियों के साथ हुआ कुछ ऐसा की जाना पड़ गया अस्पताल

इस शादी समारोह में 150 बरातियों के साथ हुआ कुछ ऐसा की जाना पड़ गया अस्पताल

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

फिरोजाबाद। शादी समारोह में अक्सर आप लड़ाई-झगड़े की खबरें तो सुनते ही होंगे लेकिन फीरोजाबाद के गांव जखारा में शादी समारोह के दौरान एक अलग ही घटना सामने आई है। इस शादी समारोह में 150 से अधिक बराती खाना खाने से बीमार हो गए हैं। खाने की वजह से सभी बड़े-बुजुर्ग, युवक और बच्चे भी इसकी चपेट में आ गए। वहीं, अब सभी लोगों को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ लोगों की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

बता दें कि ये घटना थाना खैरगढ़ के गांव जखारा में लाल सिंह के घर शादी समारोह में हुआ। थाना नारखी क्षेत्र के नगला डूमर हरी नगर से शीलेंद्र पुत्र काशीराम (लोधी) की बरात आई थी। एक तरफ जहां सभी लोग शादी में मनोरंजन कर रहें थे तो दूसरी तरफ अचानक ही बरातियों के खाना खाते ही लोगों की तबियत बिगड़ने लगी जिसके बाद लोगों को फौरन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

अस्पतालों में अचानक से इतने ज़्यादा लोगों के आ जाने से अस्पताल का स्टाफ हैरान रह गया। इतने सारे लोगों के आ जाने से अस्पताल के हर वार्डों में एक बेड पर दो-दो मरीजों को भर्ती किया गया। इस खबर के फैलते ही अस्पताल के सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित खुद गांव जखारा पहुंचे।

वहां उन्होंने पानी और बरात में बने भोजन के सैंपल लिए और जांच के लिए भेज दिया। वहीं अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर खाने की वजह से लोगों को फूड प्वाइजनिंग कैसे हुआ। डॉक्टर का कहना है कि जांच के फूड सैंपल के बाद ही पता लग सकेगा कि इतने लोगों की संख्या में लोगों को फूड प्वाइजनिंग क्यों हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...