1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी-योगी की ये जुगलबंदी, भविष्य की पॉलिटिक्स की बयां कर रही है तस्वीर

मोदी-योगी की ये जुगलबंदी, भविष्य की पॉलिटिक्स की बयां कर रही है तस्वीर

लखनऊ में चल रही अखिल भारतीय डीजी कॉन्फ्रेंस (All India DG Conference) में शामिल होने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) 19 नवंबर से राजभवन में प्रवास पर हैं। दरअसल, रविवार को पीएम मोदी सवा 9 बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे। जहां गृहमंत्री शाह ने उनका स्वागत किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 लखनऊ: लखनऊ में चल रही अखिल भारतीय डीजी कॉन्फ्रेंस (All India DG Conference) में शामिल होने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) 19 नवंबर से राजभवन में प्रवास पर हैं। दरअसल, रविवार को पीएम मोदी सवा 9 बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे। जहां गृहमंत्री शाह ने उनका स्वागत किया।

पढ़ें :- Google के CEO सुंदर पिचाई को मिला पद्म भूषण सम्मान, भारत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

आपको बता दें, डीजी कॉन्फ्रेंस (All India DG Conference) में देश के सभी राज्यों के डीजीपी और आईजीपी (DGP and IGP) के साथ आंतरिक सुरक्षा चुनौतियों पर चर्चा हो रही है। आज इसका समापन होना है। वहीं दूसरी तरफ आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पीएम के साथ 2 तस्वीरें शेयर कर एक 5 पंक्तियों के साथ भारत को नया बनाने की बात कही है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा 

हम निकल पड़े हैं प्रण करके..
अपना तन-मन अर्पण करके..
जिद है एक सूर्य उगाना है..
अम्बर से ऊँचा जाना है..
एक भारत नया बनाना है!!

इन पंक्तियों के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (CM YOGI) ने आज दोपहर 12:17 बजे सोशल मीडिया (Social media) पर एक पोस्ट की। साथ में दो तस्वीरें भी डाली। यह तस्वीर पीएम मोदी (PM Modi) के साथ उनकी ही थी। पीएम यूपी के राजभवन में सीएम योगी (CM YOGI) के कंधे पर हाथ रखकर गलियारे में घूमते नजर आए।

इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM YOGI) के बीच किसी मुद्दे पर गहन चर्चा हो रही थी। दोनों नेताओं के बीच की केमिस्ट्री बहुत कुछ बयां कर रही है। यह तस्वीर उस अफवाह पर भी विराम लगाती है कि आगामी विधानसभा चुनाव सीएम योगी के नेतृत्व में ही नहीं लड़ा जाएगा। यूपी में विधानसभा चुनाव होने में अब तीन माह से कम समय बचा है।

पढ़ें :- योगी जी के सपने को पलीता लगाते विधायक, 'जल जीवन मिशन' में काम कर रही कंपनी से मांग रहे रंगदारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...