इस नेता ने राजनीति चमकाने के लिए महिलाओं की न्यूड फोटो कर दी वायरल, मचा बवाल

ranchi

This Leader Has Made Women Nude Photos To Polarize Politics Viral

रांची। अपनी राजनीति चमकाने के लिए तमाम नेता अजीब-गरीब और विवादित बयान देते ही रहते है। लेकिन कोई नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए मासूम महिलाओं का सहारा भी लेता है। जी हां, झारखंड के एक नेता ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए आदिवासी महिलाओं का सहारा लिया, जिसके खिलाफ राज्य भर में प्रदर्शन हो रहे हैं। यही नहीं, उस पर आदिवासी समाज केस भी दर्ज करवाने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार, आदिवासी महासभा के नेता रामाश्रय सिंह ने आदिवासी बहू-बेटियों की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल खींची और उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया। साथ ही यह तस्वीरें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को बतौर ज्ञापन और प्रेस विज्ञप्ति के रूप में भेजी। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें रामाश्रय ने सिर्फ इस शर्त पर खिंचवाई थीं कि ये राज्य सरकार को भेजी जाएंगी, लेकिन उसने सरकार को तस्वीरें भेजने के साथ ही उन्हें फेसबुक पर डाल दिया, जो वायरल हो गई। ये बात जब महिलाओं के गांवों में पहुंची तो आदिवासी समाज आक्रोशित हो गया। रामाश्रय की इस हरकत पर पूरे झारखंड में प्रदर्शन कर रामाश्रय के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की मांग हो रही है।

वहीं, पीड़ित महिलाओं ने बताया कि डीवीसी में बच्चों की नौकरी के नाम पर ये तस्वीरें रामाश्रय की महिला कार्यकर्ता ने खींची थी। हमें नहीं पता था कि यह फोटो सार्वजनिक कर दी जाएंगी। हमारे साथ धोखा हुआ है। इस पूरे मामले पर रामाश्रय का कहना है कि “मैंने फोटो सोशल मीडिया पर डालकर गलती की। इसके लिए मैं दुखी हूं। सभी फोटो सोशल मीडिया से हटा ली गई है।” उन्होंने कहा कि “डीवीसी नौकरियों के लिए 50 साल से समाज संघर्ष कर रहा है। 30 बार सरकार ने समझौता किया, लेकिन मुकर गई।”

रांची। अपनी राजनीति चमकाने के लिए तमाम नेता अजीब-गरीब और विवादित बयान देते ही रहते है। लेकिन कोई नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए मासूम महिलाओं का सहारा भी लेता है। जी हां, झारखंड के एक नेता ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए आदिवासी महिलाओं का सहारा लिया, जिसके खिलाफ राज्य भर में प्रदर्शन हो रहे हैं। यही नहीं, उस पर आदिवासी समाज केस भी दर्ज करवाने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार, आदिवासी महासभा के नेता रामाश्रय सिंह ने…