सेक्स लाइफ का मज़ा लेने के लिए लगवाया घोड़े का लिंग, लड़कियों के मजाक से था परेशान

लंदन: इंसान के जीवन में सेक्स एक बेहद महत्वपूर्ण क्रिया है। इस सेक्स की अनुभूति को प्राप्त करने के लिए हर आदमी अलग अलग अंदाज को अपनाता है। लेकिन इस आदमी ने सेक्स के चरम अनुभव को पाने के लिए जो किया उसकी कल्पना भी नही की जाकती है। एक आदमी ने सेक्स लाइफ का मजा लेने और बेहतर सेक्स के लिए अपने लिंग की जगह घोड़े का लिंग लगवाया है। इस 32 साल के आदमी ने ऐसा क्यों किया यह भी बड़ा रोचक है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कनाडा में रह रहे एशियाई मूल के एक शख्स वैंकूवर के एक अस्पताल में घोड़े का लिंग सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट कर दिया है। घोड़े का लिंग आदमी में लगाने के डॉक्टरों की पूरी टीम को 14 घंटो का समय लगा लेकिन उसके बाद यह ऑपरेशन सफल रहा। आपको जानकर हैरानी होगी की यह विश्व का पहला ऐसा आदमी है जिसे घोड़े का लिंग लगाया गया है। इस सर्जरी को एक तरह का कॉस्मेटिक सर्जरी कहतें हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भैया दूज की प्रचलित कथा, जानें कब से कब तक है शुभ मुहूर्त }

वहीं घोड़े का लिंग लगवाने वाले 32 साल के फुय सु लिंग नामक इस आदमी का कहना है की उसे सेक्स का आनंद लेना था। फुय सु लिंग का कहना है की उसके अंदर से मैनहुड खत्म हो रहा था और लड़कियां उसका मजाक उड़ाया करती थी। लोगो की ताने सुनकर उसने यह फैसला किया और फिर सर्जरी से घोड़े का लिंग लगवा लिया। अब यह शख्स कहता है की वो सेक्स का बेहतर मजा लेगा।

वैंकूवर के अस्पताल ने मीडिया को यह बताया है की उन्होंने दुनिया मे यह पहला ऐसा केस है जहां पहली बार 32 साल के एक व्यक्ति में घोड़े का पेनिस ट्रांसप्लांट किया है। 14 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद इस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मरीज के पेनिस को हटाकर घोड़े का पेनिस लगा दिया।

{ यह भी पढ़ें:- In Pics: ये हैं बांग्लादेश की सनी लियोन, बोल्ड फोटोज से आयीं चर्चा में }