युवक के पेट से निकला ये धातु, डॉक्टर भी रह गये हैरान

doctors
व्यक्ति के पेट से निकला ये धातू, डॉक्टर भी देख रेह गए हैरान

नई दिल्ली। राजस्थान के बूंदी जिले में एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स के पेट से कुछ ऐसा निकला है, जिसने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है। शख्स मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। वह संयुक्त परिवार में रहता है और उसके चार बेटे हैं।

This Metal Found In The Stomach Of The Person Doctors Was Also Surprised To See :

दरअसल, जिला अस्पताल के डॉक्टर अनिल सैनी ने बताया कि शख्स के पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया था। बाद में शख्स का एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई।

वहीं इस शख्स के पेट में कीलों की एक गुच्छा था। सोमवार को डॉक्टरों की एक टीम ने उसके पेट का ऑपरेशन कर करीब 115 कीलें निकालीं, जिनका वजन करीब 100 ग्राम था। इतनी सारी कीलें देखकर डॉक्टर भी सोच में पड़ गए कि आखिर उसने इन्हें निगला होगा।

शख्स के छोटे भाई ने जानकारी दी कि वह शहर में घूमता रहता है। सुबह घर से निकल जाता है और रात को लौटता है। हम नहीं बता सकते कि इतनी सारी कीलें उसके शरीर में कैसे चली गईं। उसने बताया कि शख्स का करीब 25 सालों से मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली। राजस्थान के बूंदी जिले में एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स के पेट से कुछ ऐसा निकला है, जिसने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है। शख्स मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। वह संयुक्त परिवार में रहता है और उसके चार बेटे हैं। दरअसल, जिला अस्पताल के डॉक्टर अनिल सैनी ने बताया कि शख्स के पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया था। बाद में शख्स का एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई। वहीं इस शख्स के पेट में कीलों की एक गुच्छा था। सोमवार को डॉक्टरों की एक टीम ने उसके पेट का ऑपरेशन कर करीब 115 कीलें निकालीं, जिनका वजन करीब 100 ग्राम था। इतनी सारी कीलें देखकर डॉक्टर भी सोच में पड़ गए कि आखिर उसने इन्हें निगला होगा। शख्स के छोटे भाई ने जानकारी दी कि वह शहर में घूमता रहता है। सुबह घर से निकल जाता है और रात को लौटता है। हम नहीं बता सकते कि इतनी सारी कीलें उसके शरीर में कैसे चली गईं। उसने बताया कि शख्स का करीब 25 सालों से मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है।