सीएम अदित्य नाथ योगी के लिए इस विधायक ने की इस्तीफे की पेशकश

This Mla Ready To Resign For Cm Aditya Nath Yogi

लखनऊ। गोरखपुर से सांसद और गोरक्षपीठ के महंत योगी आदित्य नाथ द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के करीब 24 घंटे बाद कैंपियरगंज सीट से निर्वाचित विधायक फतेह बहादुर ने इस्तीफा देने की पेशकश की है। फतेह बहादुर चाहते हैं कि आदित्य नाथ उनकी सीट से चुनाव लड़कर मुख्यमंत्री पद की अहार्यता पूरी करें।




आदित्यनाथ ने सांसद रहते 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है। जिसके बाद उन्हें आने वाले छह माह के भीतर उन्हें यूपी विधानसभा की सदस्यता लेना जरूरी होगा। इस क्रम में दो और नाम यूपी के उप मुख्य मंत्रियों के हैं, जिनमें एक नाम फूलपुर से लोकसभा सांसद केशव प्रसाद मौर्य का और दूसरा नाम लखनऊ के मेयर से उप मुख्य मंत्री बने दिनेश शर्मा का है। जिन्हें आने वाले समय में विधानसभा का सदस्य बनना होगा।

आपको बता दें कि फतेह बहादुर गोरखपुर की कैंपियरगंज सीट से विधायक हैं और योगी आदित्यनाथ के सामर्थकों में गिने जाते हैं।

लखनऊ। गोरखपुर से सांसद और गोरक्षपीठ के महंत योगी आदित्य नाथ द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के करीब 24 घंटे बाद कैंपियरगंज सीट से निर्वाचित विधायक फतेह बहादुर ने इस्तीफा देने की पेशकश की है। फतेह बहादुर चाहते हैं कि आदित्य नाथ उनकी सीट से चुनाव लड़कर मुख्यमंत्री पद की अहार्यता पूरी करें। आदित्यनाथ ने सांसद रहते 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है। जिसके बाद उन्हें आने वाले छह माह के…