इस मॉडल ने सरेआम लगा दी अपनी वर्जिनिटी की बोली !

girl-7

This Model Made The Word Of Its Virginity Altogether

हाल ही में एक 19 वर्ष की अमेरिकी मॉडल ने अपने शौक और पढाई को पूरा करने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाया हैं। अक्सर हमनें नीलामी के बारे में तो सुना है जिसमें प्रोपर्टी से लेकर कई अद्भुत और अनोखी और दुर्लभ वस्तुओं को खऱीदने के लिए बोली लगाई जाती हैं। लेकिन इस मॉडल ने वर्जिनिटी की नीलामी की बोली लगाकर सबको चौंका दिया।
मॉडल ने वर्जिनिटी की नीलाम:
गिसेल नाम की मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपए में अपनी वर्जिनिटी नीलाम की हैं। एक जर्मन स्कॉर्ट वेबसाइट के जरिए हुई इस नीलामी में अबू धाबी के एक अरबपति कारोबारी ने सबसे ज्यादा बोली लगाकर इस नीलामी को अपने नाम की हैं। अबू धाबी के इस कारोबारी ने करीब 2.5 मिलियन यूरो यानि 19 करोड़ रुपए की बोली लगाई हैं।

वर्जिनिटी नीलामी का सबसे बड़ा मामला:
जानकारी के मुताबिक नीलामी में सबसे ज्यादा बोली लगाकर उसने एक हॉलीवुड स्टार को पिछे छोड़ दिया हैं। वर्जिनिटी नीलाम करने वाली मॉडल का कहना है कि वर्जिनिटी बेचने का चलन खुद को आजाद करने का एक तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट पा सकते हैं।

अनजान से बनाना चाहती है सम्बन्ध:
गिसेल ने कहा, उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं, अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है। उसने वेबसाइट का इस्तेमाल इसलिए किया ताकि ट्रांजेक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके।

हाल ही में एक 19 वर्ष की अमेरिकी मॉडल ने अपने शौक और पढाई को पूरा करने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाया हैं। अक्सर हमनें नीलामी के बारे में तो सुना है जिसमें प्रोपर्टी से लेकर कई अद्भुत और अनोखी और दुर्लभ वस्तुओं को खऱीदने के लिए बोली लगाई जाती हैं। लेकिन इस मॉडल ने वर्जिनिटी की नीलामी की बोली लगाकर सबको चौंका दिया। मॉडल ने वर्जिनिटी की नीलाम: गिसेल नाम की मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपए…