TIKTOK यूजर्स के लिए हॅप्पी न्यूज़, भारत ने लॉन्च लिया MOJ APP…

moj

भारत और चीन सीमा विवाद के चलते भारत में 59  चाइनीज़ एप को बैन कर दिये गया जिसके बाद टिकटॉक यूजर्स को काफी ताक़िफ़ हुई, कई लोगों ने विरोध भी किया। आपको बता दें, इस एप को लोगों ने अपने टैलेंट को दिखने का प्लेटफॉर्म बना लिया बैन होने के बाद अब यूजर्स TikTok की बजाय अन्य शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप्स सर्च कर रहे हैं.

This New App Is Beating Tiktok So Far More Than 50 Thousand People Have Used :

TikTok के बैन होने के बाद कई देसी ऐप्स ने बाजार में दस्तक दी है और यूजर्स के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं.इन्हीं में एक ऐप है ‘Moj’.इस ऐप को लॉन्च हुए दो ही ​दिन हुए हैं और इन दो दिनों में इसके डाउनलोड की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है.

TikTok के बैन होने के बाद कई देसी ऐप्स ने बाजार में दस्तक दी है और यूजर्स के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं.इन्हीं में एक ऐप है ‘Moj’.इस ऐप को लॉन्च हुए दो ही ​दिन हुए हैं और इन दो दिनों में इसके डाउनलोड की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है.

ShareChat के जरिये किया गया तैयार 

Moj ऐप भी एक शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप है. लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि इस ऐप का निर्माण भारत में किया गया है. Moj ऐप की तो इसका निर्माण ShareChat के माध्यम से किया गया है. कंपनी ने चाइनीज बैन का भरपूर फायदा उठाने का प्रयास किया है. टिकटॉक के बंद होने के बाद इस  ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 50,000 से ज्यादा डाउनलोड्स प्राप्त हो चुके है.साथ ही इसे 4.3 की रेटिंग भी दी गई है.

यह ऐप में हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, और पंजाबी कुल 15 भाषाओं में उपलब्ध है. खास बात है कि इन 15 भाषाओं में केवल भारतीय भाषाएं ही शामिल हैं, यहां तक अंग्रेजी भाषा को भी इसमें जगह नहीं दी गई है.

भारत और चीन सीमा विवाद के चलते भारत में 59  चाइनीज़ एप को बैन कर दिये गया जिसके बाद टिकटॉक यूजर्स को काफी ताक़िफ़ हुई, कई लोगों ने विरोध भी किया। आपको बता दें, इस एप को लोगों ने अपने टैलेंट को दिखने का प्लेटफॉर्म बना लिया बैन होने के बाद अब यूजर्स TikTok की बजाय अन्य शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप्स सर्च कर रहे हैं. TikTok के बैन होने के बाद कई देसी ऐप्स ने बाजार में दस्तक दी है और यूजर्स के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं.इन्हीं में एक ऐप है 'Moj'.इस ऐप को लॉन्च हुए दो ही ​दिन हुए हैं और इन दो दिनों में इसके डाउनलोड की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है. TikTok के बैन होने के बाद कई देसी ऐप्स ने बाजार में दस्तक दी है और यूजर्स के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं.इन्हीं में एक ऐप है 'Moj'.इस ऐप को लॉन्च हुए दो ही ​दिन हुए हैं और इन दो दिनों में इसके डाउनलोड की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है.

ShareChat के जरिये किया गया तैयार 

Moj ऐप भी एक शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप है. लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि इस ऐप का निर्माण भारत में किया गया है. Moj ऐप की तो इसका निर्माण ShareChat के माध्यम से किया गया है. कंपनी ने चाइनीज बैन का भरपूर फायदा उठाने का प्रयास किया है. टिकटॉक के बंद होने के बाद इस  ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 50,000 से ज्यादा डाउनलोड्स प्राप्त हो चुके है.साथ ही इसे 4.3 की रेटिंग भी दी गई है. यह ऐप में हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, और पंजाबी कुल 15 भाषाओं में उपलब्ध है. खास बात है कि इन 15 भाषाओं में केवल भारतीय भाषाएं ही शामिल हैं, यहां तक अंग्रेजी भाषा को भी इसमें जगह नहीं दी गई है.