Hero की इस नई बाइक का लुक है शानदार और फीचर्स हैं लाजवाब

Xtreme 1.R
Hero की इस नई बाइक का लुक है शानदार और फीचर्स हैं लाजवाब

नई दिल्ली। दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने मिलान में EICMA 2019 में अपनी नई प्रीमियम बाइक्स की रेंज को पेश किया है। इस बार कंपनी ने शो में Xtreme 1.R कॉन्सेप्ट को पेश किया है। इसी प्रकार कंपनी ने EICMA 2017 मोटर शो में XPulse 200 और EICMA 2018 के मोटर शो में XPulse 200T कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था।

This New Bike From Hero Has A Great Look And Features Are Amazing :

दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने एशिया, अफ्रीका और दक्षिण और मध्य अमेरिका में लगभग 40 देशों में अपना विस्तार किया है। खासतौर पर एंडवेंचर मोटरसाइकिल XPulse 200 के तैयार की गई एक रैली-किट को भी दिखाया, जो Dakar Rally के एक्सपीरियंस दिखाती है। Xtreme 1.R एक तीर की सटीकता से इंस्पायर्ड है और साथ ही इसका लुक काफी एग्रेसिव है। इस बाइक में काफी फास्ट और फास्ट रेस्पोंस वाली हैंडलिंग दी गई है, बाइक को आसानी से सड़कों पर और पतले रास्तों पर दौड़ने के अनुसार डिजाइन किया गया है। Xtreme 1.R को नेक्स्ट जनरेशन को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, कंपनी ने इसमें नई चीजों को शामिल किया है।

बता दें, Xtreme 1.R का कर्ब वेट 140 किलो से कम है, जिसकी बदौलत राइडिंग आसान और मजेदार होगी। इस बाइक में शानदार डिजाइन, एलईडी हेडलैम्प, सिग्नेचर एलईडी टेल-लैंप का कॉम्बिनेशन इसे काफी आकर्षक बनाता है। XPulse 200 के लिए नई रैली-किट को हीरो मोटोकॉर्प के आर एंड डी हब – सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) इंडिया में टेस्टिंग के साथ तैयार किया गया है।

साथ ही Hero MotoSports Team Rally की विशेषज्ञता को शामिल करते हुए विकसित की गई, जिसने दुनिया भर की कुछ प्रमुख रैलियों में अपनी पावर साबित की है, XPulse 200 Rally किट, दुनिया भर की युवा प्रतिभाओं के लिए एक गुलेल के रूप में काम करेगी और साथ ही उनकी राइडिंग टेक्नोलॉजी में भी सुधार लाएगी।

नई दिल्ली। दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने मिलान में EICMA 2019 में अपनी नई प्रीमियम बाइक्स की रेंज को पेश किया है। इस बार कंपनी ने शो में Xtreme 1.R कॉन्सेप्ट को पेश किया है। इसी प्रकार कंपनी ने EICMA 2017 मोटर शो में XPulse 200 और EICMA 2018 के मोटर शो में XPulse 200T कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। दरअसल, हीरो मोटोकॉर्प ने एशिया, अफ्रीका और दक्षिण और मध्य अमेरिका में लगभग 40 देशों में अपना विस्तार किया है। खासतौर पर एंडवेंचर मोटरसाइकिल XPulse 200 के तैयार की गई एक रैली-किट को भी दिखाया, जो Dakar Rally के एक्सपीरियंस दिखाती है। Xtreme 1.R एक तीर की सटीकता से इंस्पायर्ड है और साथ ही इसका लुक काफी एग्रेसिव है। इस बाइक में काफी फास्ट और फास्ट रेस्पोंस वाली हैंडलिंग दी गई है, बाइक को आसानी से सड़कों पर और पतले रास्तों पर दौड़ने के अनुसार डिजाइन किया गया है। Xtreme 1.R को नेक्स्ट जनरेशन को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, कंपनी ने इसमें नई चीजों को शामिल किया है। बता दें, Xtreme 1.R का कर्ब वेट 140 किलो से कम है, जिसकी बदौलत राइडिंग आसान और मजेदार होगी। इस बाइक में शानदार डिजाइन, एलईडी हेडलैम्प, सिग्नेचर एलईडी टेल-लैंप का कॉम्बिनेशन इसे काफी आकर्षक बनाता है। XPulse 200 के लिए नई रैली-किट को हीरो मोटोकॉर्प के आर एंड डी हब - सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) इंडिया में टेस्टिंग के साथ तैयार किया गया है। साथ ही Hero MotoSports Team Rally की विशेषज्ञता को शामिल करते हुए विकसित की गई, जिसने दुनिया भर की कुछ प्रमुख रैलियों में अपनी पावर साबित की है, XPulse 200 Rally किट, दुनिया भर की युवा प्रतिभाओं के लिए एक गुलेल के रूप में काम करेगी और साथ ही उनकी राइडिंग टेक्नोलॉजी में भी सुधार लाएगी।