1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कॉमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन में इस न्यूज ऐंकर की हो रही एंट्री, ऐसा होगा किरदार

कॉमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन में इस न्यूज ऐंकर की हो रही एंट्री, ऐसा होगा किरदार

टेलीविजन के कमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन में एक नए चेहरे की एंट्री हो रही है। न्यूज ऐंकर चारुल मलिक इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। चारु कमिश्नर रेशम पाल सिंह (किशोर भानुशाली) की साली रूसा के रोल में नजर आएंगी। रूसा आज के जमाने की आजाद ख्यालों वाली लड़की है जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

This News Anchors Entry In The Comedy Show Happu Ki Ultan Paltan This Will Be The Character

मुंबई। टेलीविजन के कॉमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन में एक नए चेहरे की एंट्री हो रही है। न्यूज ऐंकर चारुल मलिक इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। चारु कमिश्नर रेशम पाल सिंह (किशोर भानुशाली) की साली रूसा के रोल में नजर आएंगी। रूसा आज के जमाने की आजाद ख्यालों वाली लड़की है जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहती है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

रूसा लगाएगी एंटरटेनमेंट का तड़का

रूसा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। चारुल मनोरंजन जगत का जाना-पहचाना नाम है। वह दर्शकों को टेलीविजन और मनोरंजन जगत की सारी जानकारी और गॉसिप से अवगत कराती रही हैं। अब वह रूसा के किरदार के साथ एंकरिंग से अभिनय का रुख कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charrul Malik (@charulmalik)

 

नई शुरुआत का बेसब्री से इंतजार

शो में उनका स्टाइलिश अवतार देखने को मिलेगा। इस बारे में उनका कहना है, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं रूसा के किरदार को निभा रही हूं जो आज के जमाने की आजाद खयाल वाली, मस्तीपसंद लड़की है। रूसा का लुक काफी मॉडर्न और दिलकश है। उसकी एंट्री से दर्शकों को मजा आएगा। चारुल ने ये भी उम्मीद की कि दर्शक उनके इस नए अवतार को पसंद करेंगे। यह एक नई शुरुआत है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

सूरत में चल रही है शो की शूटिंग

चारुल ने बताया कि अपने पिछले प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, मैंने काम से कुछ समय का ब्रेक लिया था। मैं थोड़ा और वक्त लेना चाहती थी, मैं इतनी जल्दी काम पर लौटना नहीं चाहती थी। जब मेकर्स ने मुझे शो ऑफर किया तो मुझे पता था कि यह मुझे करना ही है! मैंने शो देखा था और वह हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आता था। मुझे कॉमेडी पसंद है और मुझे इसकी आदत भी है। मैं इस समय सूरत में टीम के साथ शूटिंग कर रही हूं और ये काफी मजेदार एक्सपीरिएंस है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X