काफी लम्बे समय के बाद पर्दे पर एक बार फिर दिखेगी यह जोड़ी

This Pair Will Be Seen Again On The Screen After A Very Long Time

मुंबई। बॉलीवुड में काफी लम्बे समय के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर को एक साथ पर्दे पर फिर से देखा जाएगा। फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ के बाद अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म ‘एव्रीबडीज फेमस’ की रीमेक ‘फन्ने खां’ में दोनों एक साथ पर्दे पर काम करते हुये नज़र आएंगे। इस फिल्म को बेहद खास कहते हुये अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक फोटो शेयर करते हुये लिखा, “और यहां कुछ नए और बेहद खास की शुरुआत के लिए क्लैप। शुरुआती दिन सर्वश्रेष्ठ दिन, ‘फन्ने खां’ शूटिंग शुरू।”


इससे पहले अनिल ने अपने फैंस के साथ इंस्टा पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जिसमे वो अपने बालों को रंगाते हुये दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड में काफी लम्बे समय के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर को एक साथ पर्दे पर फिर से देखा जाएगा। फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' के बाद अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की रीमेक 'फन्ने खां' में दोनों एक साथ पर्दे पर काम करते हुये नज़र आएंगे। इस फिल्म को बेहद खास कहते हुये अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक फोटो शेयर करते हुये लिखा, "और…