इस शख्स ने रानू मंडल को किया मशहूर, पेशे से हैं सोशल एक्टिविस्ट

ranu mandal
इस शख्स ने रानू मंडल को किया मशहूर, पेशे से हैं सोशल एक्टिविस्ट

नई दिल्ली। कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर मशहूर हुई रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्‍टार बन चुकी हैं बल्कि बॉलीवुड में इंट्री भी ले चुकी हैं। पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया है। कल तक रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाने वाली रानू को अब हरकोई जानता है। लेकिन उस शख्‍स के बारे में नहीं जानते जिन्‍होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है।

This Person Made Ranu Mandal Famous A Social Activist By Profession :

दरअसल, रानू मंडल की लोकप्रियता और उनके मशहूर करने वाला और कोई नहीं सोशल एक्टिविस्ट अतींद्र चक्रवर्ती हैं। जिन्‍होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद से ही रानू की चर्चाएं होने लगी।

वहीं, इन दिनों रानू मंडल जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं। रानू के वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट को पहचाना। उन्‍होंने रानू को अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया। हिमेश ने रानू का एक वीडियो भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वे हिमेश के स्‍टूडियो में सॉन्‍ग ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड करती नजर आ रही थीं। हिमेश के इस कदम की हरकोई तारीफ कर रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ में गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये की फीस दी है। लेकिन रानू ने इन पैसों को लेने से मना कर दिया था। हिमेश ने रानू को जबरदस्‍ती पैसे दिये और कहा कि बॉलीवुड में आपको स्‍टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

आपको बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। रानू की परवरिश उनकी आंटी ने किया है। उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती है। इस दौरान अतींद्र ने रानू का रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

नई दिल्ली। कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर मशहूर हुई रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्‍टार बन चुकी हैं बल्कि बॉलीवुड में इंट्री भी ले चुकी हैं। पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आनेवाली फिल्‍म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया है। कल तक रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाने वाली रानू को अब हरकोई जानता है। लेकिन उस शख्‍स के बारे में नहीं जानते जिन्‍होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है। दरअसल, रानू मंडल की लोकप्रियता और उनके मशहूर करने वाला और कोई नहीं सोशल एक्टिविस्ट अतींद्र चक्रवर्ती हैं। जिन्‍होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद से ही रानू की चर्चाएं होने लगी। वहीं, इन दिनों रानू मंडल जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं। रानू के वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट को पहचाना। उन्‍होंने रानू को अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया। हिमेश ने रानू का एक वीडियो भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वे हिमेश के स्‍टूडियो में सॉन्‍ग 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड करती नजर आ रही थीं। हिमेश के इस कदम की हरकोई तारीफ कर रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' में गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये की फीस दी है। लेकिन रानू ने इन पैसों को लेने से मना कर दिया था। हिमेश ने रानू को जबरदस्‍ती पैसे दिये और कहा कि बॉलीवुड में आपको स्‍टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। रानू की परवरिश उनकी आंटी ने किया है। उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती है। इस दौरान अतींद्र ने रानू का रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।