1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इस शख्स ने कहा- मैं मोदी का गुलाम नहीं हूं, जाने क्या है वजह

इस शख्स ने कहा- मैं मोदी का गुलाम नहीं हूं, जाने क्या है वजह

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगने के बाद हाल ही में अचानक से लॉंच हुए NaMo TV पर भी चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है। इस टीवी प्रसारण को लेकर एक शख्स ने डीटीएच सेवा मुहैया कराने वाले टाटा स्काई पर शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत की ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस ऑडियो को लेकर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिकृयाएं भी दी हैं। जिसके बाद से चुनाव आयोग ने आचार सहिंता के खिलाफ इस टीवी चैनल पर प्रतिबंध लगा दिया है।

इस ऑडियो को सुनने के लिए आप नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। इस ऑडियो में टाटा स्काइ के एक कस्टमर ने टीवी चैनल को हटाने के लिए शिकायत की है। उसका कहना है कि “कोई हिटलर का राज है क्या?, इस चैनल को बंद कराया जाए। मैं कोई मोदी का गुलाम नहीं हूं, जो उसके चैनल को देखूं। कस्टमर ने ये भी कहा कि बेमतलब की बात करता है। दिन भर झूठ बोलता है। इस चैनल की वजह से बच्चे बेवकूफ़ बन रहें हैं। ये बहुत ही मनहूस है मेरे लिए। मेरी तरफ से इस चैनल को बंद कराया जाए।”

https://www.facebook.com/watch/?v=892709161069819

बता दें कि बता दें BJP ने नमो टीवी को महज एक विज्ञापन का प्लेटफॉर्म बताया था। लेकिन, डीटीएच सेवा मुहैया कराने वाले टाटा स्काई ने हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि NaMo TV एक हिंदी न्यूज सर्विस है, जो राष्ट्रीय राजनीति पर ताजातरीन ब्रेकिंग न्यूज मुहैया कराता है। NaMo TV नाम के चैनल 31 मार्च को अचानक ही लॉन्च हुआ था। 31 मार्च से पहले इसके बारे में कोई चर्चा नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...