यह शख्स वियाग्रा खा एयरपोर्ट पर करने लगा नंगा नाच

नई दिल्ली। टीवी व इन्टरनेट पर दिखने वाले विज्ञापन के बहकावे में आकार कुछ भी करना शुरू न कर दें नहीं तो लेने के देने पड़ सहते है। हम आपको ऐसा इसलिए बता रहे हैं क्योकि एक शख्स ने ऐसा ही किया है जिसका खामियाजा वो जेल में भुगत रहा है। दरअसल सेक्स पावर बढ़ाने की चाह में लोग वियाग्रा सेवन करते हैं। हां यह बात सही है कि इससे सेक्स पावर बढ़ जाती है लेकिन इसका सही डोज़ अगर आपको नहीं पता है तो मुसीबत खड़ी हो सकती है। ऐसे ही एक शख्स ने बिना सोचें समझे वियाग्रा का ओवेरडोज़ ले लिया जिसके बाद सरेआम उसने कपड़े उतार वह तांडव काटे जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

घटना थाइलैंड के फुकेत एयरपोर्ट की है जहां एक शख्स ज्यादा वायग्रा लेने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर भागने लगा। बात यहीं खत्म नहीं हुई, भागते-भागते यह शख्स अपनी पॉटी एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स का नाम स्टीव चो है। 27 वर्षीय स्टीव अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहता है। दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अपने सारे कपड़े उतार दिए। इस दौरान एयरपोर्ट पर उसने न सिर्फ उत्पात मचाया बल्कि दुकानों और व्यापारियों का जमकर नुकसान भी किया।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का दीवाना था आतंकी ओसामा, घर से मिला पॉर्न मूवीज का जखीरा }

आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहुत ज्यादा वायग्रा ली थी। फुकेत इंटरनैशनल एयरपोर्ट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, ‘शख्स ने माना है कि उसने बहुत ज्यादा मात्रा में वायग्रा ले लिया था। हालात काबू करने के लिए स्टीव को गिरफ्तार किया गया है।’

Loading...