इस शख्स ने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ चुपके से बना लिया वीडियो, कहा आएगा तो मोदी ही…

swara bhaskar
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के पास सेल्फ़ी लेने पहुंचा ये शख्स, कहा आएगा तो मोदी ही...

मुंबई। इन दिनों कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस चुनाव प्रचार में लगे हुएं हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी चुनावी प्रचार अभियानों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहीं हैं। पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर नज़र आती रहती हैं। स्वरा मोदी सरकार के नीतियों के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखती हैं। इन सब के चलते वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर स्वरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसकी वजह से वो एक बार फिर ट्रोल का शिकार हो गई हैं।

This Person Who Came To Take Selfie Near The Actress Swara Bhaskar Said It Would Be Modi :

बता दें कि स्वरा भास्कर से सेल्फ़ी लेने के बहाने से उस शख्स ने 6 सेकण्ड का एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में ये शख्स स्वरा भास्कर के पास सेल्फी लेने के बहाने से पहुंचा। स्वरा को देखते ही उसने अपने कैमरे से वीडियो बना दिया और स्वरा को देखते ही बोला, मैडम… आएगा तो मोदी ही। इस वीडियो को शेयर करने के बाद उस शख्स ने स्वरा को ट्वीटर पर ट्वीट कर टैग किया और लिखा ‘बेज्जती’।

इस ट्वीट के बाद स्वरा ने वीडियो शेयर कर ट्वीट किया और कहा “एयरपोर्ट पर एक शख्स ने सेल्फी के लिए पूछा, मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं। लेकिन उसने चोरी से वीडियो शूट कर लिया।” स्वरा भास्कर ने लिखा ‘घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है। इसलिए हैरान नहीं हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है।’

स्वरा भास्कर इन दिनों आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली में प्रचार कर रहीं हैं। गुरुवार को स्वरा भास्कर दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के लिए प्रचार करेंगी। उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। स्वरा ने लिखा कि पढ़े-लिखे, जागरूक और तरक्कीपसंद युवा राघव जैसे लोगों को संसद पहुंचने के लिए हमारे साथ की ज़रूरत है। इससे पहले स्वरा बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए प्रचार कर रहीं थी।

मुंबई। इन दिनों कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस चुनाव प्रचार में लगे हुएं हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी चुनावी प्रचार अभियानों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहीं हैं। पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर नज़र आती रहती हैं। स्वरा मोदी सरकार के नीतियों के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखती हैं। इन सब के चलते वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर स्वरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसकी वजह से वो एक बार फिर ट्रोल का शिकार हो गई हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर से सेल्फ़ी लेने के बहाने से उस शख्स ने 6 सेकण्ड का एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में ये शख्स स्वरा भास्कर के पास सेल्फी लेने के बहाने से पहुंचा। स्वरा को देखते ही उसने अपने कैमरे से वीडियो बना दिया और स्वरा को देखते ही बोला, मैडम... आएगा तो मोदी ही। इस वीडियो को शेयर करने के बाद उस शख्स ने स्वरा को ट्वीटर पर ट्वीट कर टैग किया और लिखा 'बेज्जती'। https://twitter.com/effucktivehumor/status/1126017322458632195 इस ट्वीट के बाद स्वरा ने वीडियो शेयर कर ट्वीट किया और कहा "एयरपोर्ट पर एक शख्स ने सेल्फी के लिए पूछा, मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं। लेकिन उसने चोरी से वीडियो शूट कर लिया।" स्वरा भास्कर ने लिखा 'घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है। इसलिए हैरान नहीं हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है।' https://twitter.com/ReallySwara/status/1126096412628832256 स्वरा भास्कर इन दिनों आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली में प्रचार कर रहीं हैं। गुरुवार को स्वरा भास्कर दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के लिए प्रचार करेंगी। उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। स्वरा ने लिखा कि पढ़े-लिखे, जागरूक और तरक्कीपसंद युवा राघव जैसे लोगों को संसद पहुंचने के लिए हमारे साथ की ज़रूरत है। इससे पहले स्वरा बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए प्रचार कर रहीं थी।