1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिग्जिवय सिंह का ये निजी बयान, राहुल गांधी बोले-सेना पर हमें है पूरा भरोसा, कुछ भी करे सबूत की जरूरत नहीं

दिग्जिवय सिंह का ये निजी बयान, राहुल गांधी बोले-सेना पर हमें है पूरा भरोसा, कुछ भी करे सबूत की जरूरत नहीं

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर बुरी तरह से फंस गए हैं। पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। इस बीच राहुल गांधी ने भी कहा कि दिग्विजय सिंह का ये निजी बयान है। उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य पर कभी सवाल नहीं उठाया है। अगर सेना कुछ करती है तो उस पर सबूत की जरूरत नहीं। ये दिग्विजयजी की निजी राय है। मैं इससे सहमत नहीं हूं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर बुरी तरह से फंस गए हैं। पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का ये निजी बयान है। उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य पर कभी सवाल नहीं उठाया है। अगर सेना कुछ करती है तो उस पर सबूत की जरूरत नहीं। ये दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की निजी राय है। मैं इससे सहमत नहीं हूं।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाया था सवाल
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  ने सोमवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा, आज तक पुलवामा पर संसद के सामने कोई रिपोर्ट नहीं रखी गई। उन्होंने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक किया गया, लेकिन सबूत नहीं दिखाया। ये (बीजेपी) सिर्फ और सिर्फ झूठ फैलाते हैं।

ये दिग्विजय सिंह का निजी बयान
बता दें कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों जम्मू कश्मीर में है। राहुल गांधी ने जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी। इस दौरान राहुल गांधी से दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह दिग्विजय सिंह का निजी बयान है। मैं उनके बयान से सहमत नहीं हूं। मुझे देश की आर्मी पर पूरा भरोसा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...