1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ये खिलाड़ी हो सकता है भारतीय टेस्ट टीम का अगला कप्तान, क्रिकेट एक्सपर्ट ने बताया

ये खिलाड़ी हो सकता है भारतीय टेस्ट टीम का अगला कप्तान, क्रिकेट एक्सपर्ट ने बताया

भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली अब टीम के पूर्व कप्तान हो चुके हैं। उनकी जगह टीम का कप्तान कौन होगा लगभग इसका भी फैसला हो चुका है। इस पद के लिए कई खिलाड़ी मौजूदा समय में रेस में हैं। लेकिन सबको पछाड़ कर इस पद पर कौन काबिज होगा ये बताया है पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट संजय मांजरेकर ने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) अब टीम के पूर्व कप्तान हो चुके हैं। उनकी जगह टीम का कप्तान कौन होगा लगभग इसका भी फैसला हो चुका है। इस पद के लिए कई खिलाड़ी मौजूदा समय में रेस में हैं। लेकिन सबको पछाड़ कर इस पद पर कौन काबिज होगा ये बताया है पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट संजय मांजरेकर ने। मांजरेकर ने ये भी कहा है कि टेस्ट कप्तानी सीधे रिषभ पंत या केएल राहुल(Lokesh Rahul) के पास नहीं जाएगी।

पढ़ें :- पाक क्रिकेटर रिजवान ने बताया क्यों 'हमारा विराट कोहली, हमारा चेतेश्वर पुजारा' बोलना गलत नहीं

यह कहते हुए भी कि पंत और राहुल दोनों ‘कैप्टन इन वेटिंग'(Caiptan In Waiting) हैं, लेकिन मांजरेकर का मानना है कि रोहित शर्मा भारतीय टेस्ट टीम के अगले कप्तान बनेंगे। वहीं, सुनील गावस्कर ने रिषभ पंत का नाम लिया था। उन्होंने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि भारतीय क्रिकेट में टेस्ट क्रिकेट अभी भी सभी के लिए काफी अहमियत रखता है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि वे सीधे रिषभ पंत या फिर केएल राहुल(Lokesh Rahul) के पास जाएंगे। रोहित शर्मा को कप्तानी पद मिलेगा, और ये सभी खिलाड़ी कैप्टन इन वेटिंग होंगे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...