सलमान खान के इस वाक्ये पर शायद ही यकीन कर पायेंगे आप

This Sentence Of Salman Khan Will Hardly Believe You

मुंबई। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे गिने चुने स्टार हैं जिनके प्रशांसक हर उम्र के लोग है। चाहें बच्चे हो या​ फिर बड़े ये स्टार हर दिल पर राज करते हैं। ऐसा ही एक नाम है दबंग सलमान खान का जिनकी रील और रियल लाइफ दोनों की लोगों के लिए मायने रखती हैं। हाल ही में सलमान खान ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसके बाद सलमान की रियल लाइफ की चर्चा हो रही है।

हुआ कुछ ऐसा कि सलमान सुबह की सैर के लिए बांद्रा बैंडस्टैंड की ओर निकले थे। सलमान को देखकर वहां मौजूद युवाओं में उनके साथ सैल्फी लेने की होड़ मच गई। एक ओर सबकी नजर सलमान पर थी लेकिन सलमान की नजर कहीं और। सलमान ने अपनी ओर बढ़ती फैंस की भीड़ को रोकने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स को कहा और स्वयं कुछ दूरी पर बेंच पर बैठे युवाओं के पास जा पहुंचे।

दरअसल बेेंच पर बैठे कुछ युवक बियर और सिगरेट पी रहे थे। इसलिए सलमान ने बिना समय गवांए युवाओं को चेतावनी देते हुए समझाया कि बियर और सिगरेट स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। जिसके बाद सलमान की बात को मानते हुए युवाओं ने अपनी सिगरेट और बियर को पास में बने कूड़ेदान में फेंक दिया।

मुंबई। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे गिने चुने स्टार हैं जिनके प्रशांसक हर उम्र के लोग है। चाहें बच्चे हो या​ फिर बड़े ये स्टार हर दिल पर राज करते हैं। ऐसा ही एक नाम है दबंग सलमान खान का जिनकी रील और रियल लाइफ दोनों की लोगों के लिए मायने रखती हैं। हाल ही में सलमान खान ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसके बाद सलमान की रियल लाइफ की चर्चा हो रही है। हुआ कुछ ऐसा कि सलमान…