1. हिन्दी समाचार
  2. Xiaomi के इस स्मार्टफोन का टीजर हुआ Amazon पर रिलीज, जानें खासियत

Xiaomi के इस स्मार्टफोन का टीजर हुआ Amazon पर रिलीज, जानें खासियत

This Smartphone Of Xiaomi Released Teaser On Amazon Know The Specialty

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी Xiaomi के थर्ड जनरेशन एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Mi A3 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है। ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Mi A2 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। Xiaomi Mi A3 की लॉन्चिंग भारत में 21 अगस्त को होगी। आपको बता दें इसके एक दिन पहले यानी 20 अगस्त को Realme 5 सीरीज की लॉन्चिंग भारत में की जाएगी। Mi A3 को पहले ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इसी वेरिएंट को भारत में भी उतारा जा सकता है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

दरअसल, Xiaomi ने पहले ही ये जारी कर दिया था कि Mi A3 को मंगलवार 21 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अब Mi A3 का टीजर Amazon इंडिया द्वारा रिलीज किया गया है। ऐसे में समझा ये जा रहा है कि लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल ऐमेजॉन द्वारा सेल की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

वहीं, ऐमेजॉन लिस्टिंग में ये कंफर्म किया गया है कि इस स्मार्टफोन में बैक में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही यहां AI सेल्फी कैमरा और गूगल एंड्रॉयड वन होने की भी पुष्टि की गई है। एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के चलते इसमें दो साल तक एंड्रॉयड अपडेट मिलेंगे। इतना ही नहीं Amazon India की लिस्टिंग से ये भी पता चला है कि Mi A3 में डॉट ड्रॉप नॉच, Mi A2 की तुलना में स्लिम बेजल्स, शानदार डिस्प्ले, बेहतरीन डिजाइन और बड़ी बैटरी मिलेगी। फिलहाल Mi A3 को ऐमेजॉन इंडिया की साइट पर ‘Notify Me’ ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है।

बता दें, शाओमी Mi A3 के ग्लोबल वेरिएंट में 6.088-इंच OLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स, 4030mAh की बड़ी बैटरी, रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप (48MP+8MP+2MP), सेल्फी के लिए 32MP कैमरा, वॉटरड्रॉप नॉच और गूगल एंड्रॉयड वन सॉफ्टवेयर दिया गया है।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...