1. हिन्दी समाचार
  2. यो यो हनी सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

यो यो हनी सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

This Song Of Yo Yo Honey Singh Played On Social Media See Video

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह का जब भी कोई नया गाना आता है तो तहलका मचा देता हैं। एक बार फिर यो यो हनी सिंह ने अपने दमदार गाने ‘गुर नालो इश्क मीठा’ से धमाल मचा रहें हैं। इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। जो भी इस गाने को सुनता है वो थिरकने पर मजबूर हो जाता है। यो यो हनी सिंह ने इस गाने के जरिये भारत का पहला भांगड़ा-हिप हॉप सॉन्‍ग प्रस्तुत किया है। साथ ही इस गाने पर फैंस हनी सिंह के भांगड़े की खूब तारीफ भी कर रहें है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

बता दें कि यो यो हनी सिंह का भांगड़ा हिप हॉप मल्कीत सिंह के पुराने क्लासिक गाने ‘गुर नालो इश्क मीठा’ का रिमेक है। टी-सीरीज के बैनर तले तैयार हुए इस गाने में हनी सिंह ने पूरा पंजाबी लुक अपनाया हुआ है। इस गाने के लीरिक्स और म्यूजिक तो दमदार हैं हीं, लेकिन हनी सिंह के रैप ने इसमें और भी चार चांद लगा दिये हैं।

इस गाने को अबतक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जिस तरह से ‘गुर नालो इश्क मीठा’ सॉन्ग पर रिएक्शन आ रहें हैं उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि ये गाना मखना सॉन्ग से ज़्यादा सुपरहिट होगा। इसके अलावा यो यो हनी सिंह के लिए 2018 शानदार साल रहा है, क्योंकि इस दौरान गायक ने दिल चोरी, छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ और रंगतारी से लेकर कई गानों से धूम मचा चुके हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...