जाह्नवी कपूर और सारा खान रह गईं पीछे, इस स्टार किड को मिली ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’

मुंबई। 2012 में अपनी फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से आलिया भट्ट और डेविड धवन जैसे स्टार किड्स को लांच करने के बाद से करण जौहर को स्टार किड्स का गाड फादर माना जाने लगा है। जो स्टार किड्स बॉलवुड में एंट्री चाहते हैं,  उनकी कोशिश है कि  डेब्यू करण जौहर की फिल्म से ही हो। इस समय भी श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा खान समेंत कई स्टार किड्स बॉलीवुड ​में एंट्री मारने के लिए किसी बेहतर आॅफर का इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच खबर आ रही है कि करण जौहर ने भी नए चेहरों को मौका देने के लिए स्टूडेंट आॅफ द ईयर का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए सारा खान और जाह्नवी कपूर में कड़ी टक्कर चल रही है, इस बीच स्टूडेंट आॅफ द ईयर बनने की रेस में तीसरी स्टार किड ने भी अपनी दावेदारी ठोंक दी है।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }

ये तीसरी स्टार किड हैं जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। फिल्मी गलियारों में कानाफूसी चल रही है कि अनन्या ने जाह्नवी और सारा का पत्ता काटकर फिल्म में अपनी जगह पक्की कर ली है।

ऐसा माना जा रहा है कि करण जौहर नहीं चाहते थे कि वे किसी ऐसे स्टार किड् को लांच करें जो मीडिया की नजर में चढ़ चुका हो। अगर वे जाह्नवी और सारा में से किसी एक को सिलेक्ट करते तो पहले ही दिन से उनका कम्पैरिजन आलिया से किया जाने लगता। इसीलिए करण ने आनन्या को अपने नए प्रोजेक्ट के लिए पास किया है।

{ यह भी पढ़ें:- मोनालिसा ने बताया Bigg Boss 11 के विनर का नाम, वायरल हुआ था ये वीडियो }

Loading...