1. हिन्दी समाचार
  2. नीतीश की ‘इफ्तारी’ पर गिरिराज का तंज, कहा, ऐसे ही नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन कराते

नीतीश की ‘इफ्तारी’ पर गिरिराज का तंज, कहा, ऐसे ही नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन कराते

This Statement Given By Giriraj Singh On Nitishs Iftar Party

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। मोदी कैबिनेट में नहीं शामिल होने के बाद नीतीश कुमार बिहार में नए समीकरण तैयार कर रहे हैं। वहीं इसको देखकर बिहार में बीजेपी भी नए सिरे से तैयारी करने में जुटी है। इधर, रमजान के महीने में सभी राजनीतिक दल इफ्तार पार्टी के बहाने अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने में जुटे हैंं। पिछले तीन-चार दिनों में राजद और जदयू की इफ्तार पार्टी में कई दलों के नेता पहुंचे।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड पर दबाव बना रही उद्धव सरकार : मोहसिन रजा

इसमें इन्होंने दोस्ती-दुश्मनी के इस बनते बिगड़ते माहौल के बीच नीतीश कुमार, राम विलास पासवान, जीतन राम मांझी, सुशील मोदी की गलबहियां करती तस्वीरें सामने आईं। इफ्तार पार्टी की यह तस्वीरें सामने आने के बाद केन्द्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर तंज कसा है।

पढ़ें :- Ind vs Aus: आखिरी टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे, 13 रनों से हारी ऑस्ट्रेलिया

गिरिराज ने इफ्तार पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?

वहीं गिरिराज सिंह के इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। वहीं मोदी कैबिनेट में नीतीश के शामिल नहीं होने और कैबिनेट विस्तार में नीतीश ने बीजेपी के किसी सदस्य को जगह नहीं दी, जिसके बाद इनके बीच चल रही आंदरूनी कलह भी सबके सामने आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...