1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘पति को सेक्स के लिए कभी ना करें मना’ मॉडल के इस बयान से मचा हंगामा

‘पति को सेक्स के लिए कभी ना करें मना’ मॉडल के इस बयान से मचा हंगामा

अमेरिका की प्रसिद्ध मॉडल कैप्रिस बौरेट आजकल अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैप्रिस ने सेक्स पर अपनी राय जाहिर की है। कैप्रिस ने कहा है कि महिलाओं को अपने पति को सेक्स के लिए कभी भी मना नहीं करना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेरिका(America) की प्रसिद्ध मॉडल(Famous Model) कैप्रिस बौरेट(Kaipris Borait) आजकल(Now a days)अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक मैगजीन (magZine)को दिए इंटरव्यू (Interview) में कैप्रिस ने सेक्स(Sex) पर अपनी राय जाहिर की है। कैप्रिस ने कहा है कि महिलाओं (Women)को अपने पति को सेक्स के लिए कभी भी मना नहीं करना चाहिए। कैप्रिस ने कहा, ‘महिलाओं(Women) को पति के साथ हर दिन सेक्स करने पर राजी हो जाना चाहिए। 5-10 मिनट देकर सेक्स लाइफ(Sex Life) को बेहतर बनाया जा सकता है।

पढ़ें :- सेल्फी बनी मॉडल Sofia Cheung की मौत की वजह, तस्वीर लेते वक्त Waterfall में गिरने से हुआ हादसा
Jai Ho India App Panchang

बेडरूम से जुड़ी किसी भी तरह की शिकायत महिलाओं को नहीं करनी चाहिए। आपको ये नहीं कहना चाहिए कि मैं आज थकी हूं या फिर मेरे सिर में दर्द(Pain in Head) है। 49 साल की कैप्रिस दो बच्चों (Child)की मां हैं। कैप्रिस ने कहा, ‘सेक्स मुश्किल से आपकी जिंदगी का 5-10 मिनट लेता है। मैं और मेरे पति हर दिन सेक्स करते हैं। कैप्रिस कहती हैं, ‘पुरुष बहुत भोले होते हैं और इन्हें खुश करना बहुत आसान होता है। खाना खिलाने(Food), तारीफ करने और सेक्स से बड़ी आसानी से इनका दिल जीता जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...