1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कभी दूसरे एक्टर्स के लिए चाय लाता था ये सुपरस्टार, आज बॉलीवुड पर है इनका राज!

कभी दूसरे एक्टर्स के लिए चाय लाता था ये सुपरस्टार, आज बॉलीवुड पर है इनका राज!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: हिंदी फ्लिम जगत में नाम और शोहरत पाना कोई आम बात नहीं है और ना ही ये हर किसी के बस का काम है. बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो पहले छोटा-मोटा काम करते थे लेकिन आज उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके चलते उन्हें आज पूरी दुनिया जानती है. आज हम आपको ऐसे ही एक सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहले चाय लाने का काम करते थे, तो आइये जानते हैं कौन है वो सुपरस्टार…

पढ़ें :- यूथ आइकॉन के रूप में उभरे समीर मार्क, संघर्ष के दिनों में दोस्तों से लेते थे कपड़े उधार

हम यहां जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह के बारे में बोल रहे हैं. जी हां, रणवीर सिंह ही वो अभिनेता हैं जो एक्टर बनने से पहले चाय लाने का काम करते थे. रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के सुपरस्टारों की लिस्ट में शामिल हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह सुपरस्टार अनिल कपूर के रिश्तेदार भी है, दरअसल अनिल कपूर की पत्नी और रणवीर सिंह के पिता कजिन है.

आपको बता दें कि रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है, लेकिन इंडस्ट्री में आकर रणवीर ने अपना नाम केवल रणवीर सिंह रख लिया. रणवीर सिंह ने खुद ये बताया था कि फिल्मों में आने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. कड़ी मेहनत करने के बाद ही वो आज बॉलीवुड के सुपरस्टार बन पाए है .

जब पहली क्लास में रणवीर सिंह ने फिल्म ‘दीवार’ का एक डायलॉग बोला तो सबने उनकी बहुत तारीफें की, जिसके बाद रणवीर ने अभिनेता बनने की ठान ली. रणवीर ने हीरो बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया, शुरूआती दिनों में उन्होंने एक एड एजेंसी में काम किया, जहां उन्हें बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर रखा गया. जिसके कुछ समय बाद रणवीर ने थिएटर में काम करना शुरू कर दिया लेकिन वहां भी उन्हें एक्टिंग का नहीं बल्कि बैक स्टेज का काम करना पड़ा. कहा जाता है कि उस समय रणवीर को चाय लाने, रिहर्सल करवाने और सीट लगाने जैसे काम करने पड़ते थे.

ये सब काम करने के बावजूद रणवीर ने हीरो बनने के लिए संघर्ष जारी रखा, जिसके बाद रणवीर को पहला ब्रेक डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में दिया. ये फिल्म हिट रही और अपनी पहली फ्लिम के साथ ही लोगो का दिल जीता अपने एक्टिंग से और इसके साथ ही रणवीर को एक के बाद एक बड़ी फिल्में मिलनी शुरू हो गई. बात करेें अब की तो आज रणवीर बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं.

पढ़ें :- Pranati Rai Hot Photos: प्रणति राय का ये हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखिए तस्वीरें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...